BiharCourt News

भागलपुर व्यवहार न्यायालय में पेशी के लिए लाया गया कुख्यात अपराधी तनवीर अंसारी फरार

Bhagalpur : भागलपुर व्यवहार न्यायालय में पेशी के लिए लाया गया कुख्यात अपराधी तनवीर अंसारी मंगलवार को हथकड़ी से हाथ निकाल कर पुलिसवालों को चकमा देते हुए फरार हो गया. जिसके बाद पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गयी है. फरार अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर भागलपुर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. घटना के संबंध में सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि कुख्यात अपराधी के कोर्ट से फरार होने की सूचना मिलते ही सीनियर एसपी बाबूराम ने सिटी एएसपी शुभम आर्य के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया. टीम कई जगह पर छापेमारी कर रही है.

Sanjeevani

विशेष टीम के द्वारा फरार अभियुक्त को पकड़ कर न्यायालय के सुपुर्द किया जायेगा. साथ ही साथ इस घटना की जांच कर रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया गया है.

MDLM

इसे भी पढ़ें:वजन कम कराने के लिए एक्ट्रेस चेतना राज ने कराई प्लास्टिक सर्जरी, 21 की उम्र में मौत, पेरेंट्स ने डॉक्टर्स पर लगाया लापरवाही का आरोप

इस घटना में जो भी पुलिस अधिकारी या कर्मी दोषी पाये जायेंगे. उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की बात कही गयी है. जानकारी के मुताबिक तनवीर अंसारी के खिलाफ भागलपुर के कई थानों में अपराधिक मामला दर्ज है.

बताया जा रहा है कि उस पर अपहरण, लूट और रंगदारी के आधा दर्जन से ज्यादा संगीन मामले दर्ज हैं. कुख्यात अपराधी तनवीर अंसारी ने जिले के पूर्व के सीनियर एसपी निताशा गुड़िया को फोन से पकड़ने का खुली चैलेंज दिया था.

इस चैलेंज को पूर्व एसएसपी नितासा गुड़िया के द्वारा बड़ी गंभीरता से लेते हुए एक टीम का गठन किया गया था. पिछले 3 माह पूर्व ही महाराष्ट्र के नागपुर से पकड़ कर भागलपुर लाया गया था.

इसे भी पढ़ें:कर्नाटक में छात्रों को ‘एयरगन ट्रेनिंग’ देने पर मचा बवाल, बजरंग दल ने दी सफ़ाई

Related Articles

Back to top button