Fashion/Film/T.V

यकीन नहीं था कि भंसाली और राजमौली की फिल्म का हिस्सा बनूंगी : आलिया

विज्ञापन

Mumbai : अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा है कि उन्हें कभी यकीन नहीं था कि वे प्रख्यात फिल्मकारों संजय लीला भंसाली और एस एस राजामौली की फिल्मों का हिस्सा बनेंगी. आलिया, भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह और राजामौली द्वारा निर्देशित आरआरआर को लेकर बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि निर्देशन के मामले में दोनों एक समान हैं.

आलिया ने पीटीआई-भाषा से कहा  कि मेरे लिये इन दोनों निर्देशकों के साथ काम करना बहुत बड़ी बात है. इन दोनों में एक समानता है कि वह अपनी फिल्मों के प्रति जुनूनी हैं. उन्होंने कहा कि वे अपने काम को लेकर बिल्कुल स्पष्ट दृष्टिकोण रखते हैं. वह बहुत रचनात्मक हैं. यही कलात्मकता है. मुझे कभी यकीन नहीं था कि मैं उनकी किसी भी फिल्म का हिस्सा बनूंगी.

इसे भी पढ़ें – अग्रवाल ब्रदर्स हत्याकांड के मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी और एमके सिंह 48 दिन बाद भी पुलिस की गिरफ्त से…

advt

पहली बार सलमान के साथ आयेंगी नजर

गौरतलब है कि आलिया ने इससे पहले नौ वर्ष की आयु में 2005 में भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ के लिये ऑडिशन दिया था, लेकिन उन्हें नकार दिया गया था. भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह में वह पहली बार सलमान खान के साथ नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होने की उम्मीद है.

इसके अलावा वे पहली बार तेलुगु फिल्म ‘आरआरआर’ में अभिनय करेंगी, जिसके लिये उन्होंने तेलुगु भाषा सीखनी शुरू कर दी है. फिल्म का 30 जुलाई 2020 तक पर्दे पर आने की संभावना है.

इसे भी पढ़ें –  धनबादः बसों से लेकर बुक तक, नहीं लग रही है निजी स्कूलों की मनमानी पर लगाम  

 

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button