न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सलमान नहीं टैलेंट की वजह से मिल रहा काम : अरबाज खान

629

Mumbai : अभिनेता अरबाज खान ने कहा है कि फिल्म जगत में उन्हें सलमान खान के कारण भूमिका नहीं मिलती है. बल्कि कड़ी मेहनत के बदौलत उन्होंने अपनी जगह बनायी है. अरबाज खान ने बताया कि मैंने अब तक 70 फिल्में की हैं.

ऐसे लोग हैं जिन्हें दो फिल्मों के बाद अभिनय करने को नहीं मिलता. मैं पिछले दो दशक से अधिक समय से फिल्म जगत में हूं. मैं सलमान खान का भाई हूं इसलिए कोई मुझे काम देने वाला नहीं है.

इसे भी पढ़ें- निकाह के कुछ ही देर बाद गांजे के नशे में दूल्हे ने दिया तलाक

अपने बूते पर खड़ा हूं मैं : अरबाज

उन्होंने बताया कि सलमान के कारण लोग मुझे एक या दो फिल्में दे सकते हैं लेकिन कोई भी मेरा कैरियर नहीं बना सकता. मुझे इस दिशा में काम करना होगा. मुझे अच्छा या बुरा, अपनी योग्यता के कारण काम मिल रहा है. आखिरकार मैं यहां अपने बूते खड़ा हूं.

मशहूर पटकथा लेखकर सलीम खान के बेटे अरबाज ने अब्बास मस्तान की ‘दरार’ फिल्म में जूही चावला के साथ अपने कैरियर की शुरूआत की थी. इन सालों में अभिनेता ने कई हिट और फ्लॉप फिल्मों में काम किया. उनकी कुछ हिट फिल्मों में ‘‘प्यार किया तो डरना क्या’’, ‘‘हैलो ब्रदर’’, ‘‘कयामत: सिटी अंडर थ्रेट’’, ‘‘हलचल’’ और ‘‘शूटआउट एट लोखंडवाला’’ शामिल हैं.

इसे भी पढ़ेंःरांची : चंदाघांसी में दो सौ एकड़ का भूमि घोटाला, मूल रैयत के नाम में हुई हेरफेर

पेशेवर उपलब्धियों से खुश हैं अरबाज

2010 में ‘दबंग’ और उसके बाद उसके सीक्वेल ‘दबंग2’ से उनके पेशे में एक नया बदलाव आया. उन्होंने इन फिल्मों में ना सिर्फ काम किया बल्कि पहले फिल्म का निर्माण किया और इसके सीक्वेल का निर्देशन भी किया. अरबाज ने कहा कि वह अपनी पेशेवर उपलब्धियों से खुश हैं.

इसे भी पढ़ेंःपश्चिम बंगाल का अवैध कोयला झारखंड के जामताड़ा से पार कराया जाता है, प्रति ट्रक 20 हजार वसूलती है पुलिस

SMILE

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: