न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा शासनकाल में एक भी उद्योग नहीं लगा, नौकरी के लिए दर दर भटक रहे हैं युवा : अरुप चटर्जी

चिरकुंडा स्थित यंग स्टार क्लब परिसर में रविवार को अलग मासस और युवा मोर्चा का मिलन समारोह हुआ.

852

Dhanbad : निरसा के मासस विधायक अरुप चटर्जी का कहना है कि भाजपा के शासनकाल में एक भी उद्योग नहीं लगा. युवा नौकरी के लिए दर-दर भटक रहे हैं.

चिरकुंडा स्थित यंग स्टार क्लब परिसर में रविवार को अलग मासस और युवा मोर्चा का मिलन समारोह हुआ. समारोह के दौरान अपने संबोधन में निरसा विधायक अरुप चटर्जी ने सत्तारूढ़ भाजपा पर जमकर हमला बोला.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढ़ें : गढ़वा : भूत उतारने के नाम पर तांत्रिक ने त्रिशूल से किया वार, बीमार महिला की मौत

पीएन सिंह पर निशाना साधा

स्थानीय सांसद पशुपतिनाथ सिंह पर करारा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि सांसद ने कभी भी निरसा विधानसभा से जुड़ी समस्याओं को संसद में नहीं उठाया. चुनाव के वक्त वह केवल जाति और मोदी जी के नाम पर वोट मांगने का काम करते हैं. कहा कि मासस जमीन से जुड़ी पार्टी है. गरीब असहाय के सुख-दुख में हमेशा साथ रहती है. चटर्जी ने धर्म और जात पात की राजनीति से लोगों को दूर रहने की बात कही.

इसे भी पढ़ें : युवती से रेप के बाद धर्म बदलवाकर किया निकाह, अनजान लोगों से बनवाता रहा संबंध, अब ‘तीन तलाक’ बोल छोड़ा

30 युवकों ने थामा मासस का दामन

चिरकुंडा में विधायक अरूप चटर्जी की मौजूदगी में दर्जनों युवकों ने मासस का दामन थामा. करीब 30 युवकों ने विभिन्न दलों को छोड़कर मायुमो का दामन थामा. विधायक ने माला पहनाकर सबका स्वागत किया.

इधर गलफरबाड़ी की सभा में करीब सौ युवकों ने पार्टी की सदस्यता ली. अरुप चटर्जी को जिताने का संकल्प लिया गया. समारोह को अन्य दलों से आये कार्यकर्ताओं ने भी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वे लोग हमेशा से भाजपा के लिए काम करते हुए आ रहे हैं लेकिन जब भी उन लोगों को भाजपा की मदद की जरूरत पड़ी तो उन लोगों ने अपने आपको असहाय और अकेला पाया. ऐसे में उन्होंने मासस का दामन थामने का मन बनाया क्योंकि मासस 365 दिन 24 घंटे जनता की मदद के लिए तत्पर है.

सभा का संचालन बादल बाउरी ने किया. मौके पर पंसस गौरी देवी, बलराम प्रसाद, कुणाल पालित, कर्मवीर शर्मा, मुकद्दर खान, विश्वनाथ बाउरी,अमन सिंह,राजू अंसारी,आकाश कुमार, अर्जुन सिंह, रामजी यादव, अंजू चटर्जी, बिक्की प्रसाद, किशोर रवानी, राहुल बाउरी, सूरज राय, प्रिंस सिंह, अंकित कुमार, सुल्तान मंसूरी, शान्तनु तूरी, टिन्कू अंसारी सहित दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें : महिला कांग्रेस अध्यक्ष पर आरोप,  बड़े नेताओं को खुश करने को कहती थीं, आरोप को बेबुनियाद बताया गुंजन सिंह ने

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like