Lead NewsMain SliderNationalOFFBEAT

फिल्म नहीं, हकीकत में कुत्ते के नाम कर दी आधी जायदाद, बेटे के रवैये से था दुखी

वसीयत में लिखा..जो कुत्ते जैकी की देखरेख करेगा वह होगा उसके हिस्से की संपत्ति का हकदार

Chhindwara : कुछ दिनों पूर्व अक्षय कुमार की एक फिल्म आई थी..एंटरटेनमेंट. फिल्म में एंटरटेनमेंट कुत्ते का नाम था. जिसके नाम पर अक्षय के ऑनस्क्रीन पिता ने सारी जायदाद कर दी थी. यह तो फिल्मी कहानी है, लेकिन यहां छिंदवाड़ा में एक पिता ने बेटे के व्यवहार से क्षुब्ध होकर अपनी आधी जायदाद अपने कुत्ते के नाम कर दी. इसका बाकायदा वसीयत बनवाया गया है. जायदाद कुत्ते के नाम करने वाला व्यक्ति किसान है.

 

उक्त किसान छिंदवाड़ा के चौरई ब्लॉक के बारी बड़ा गांव का है. किसान ओम वर्मा की दो शादियां है. पहली शादी से उसकी तीन बेटियां और एक बेटा है. दूसरी शादी से दो बेटियां हैं. ओम वर्मा ने संपत्ति का आधा हिस्सा अपनी दूसरी पत्नी के नाम किया है. बाकी आधा हिस्सा उसने अपने वफादार कुत्ते के नाम कर दिया है.

advt

 

किसान ने अपनी वसीयत में बाकायदा लिखा है कि कुत्ता उसकी हर समय देखरेख और पूछ-परख करता है, जो भी व्यक्ति उनके मरने के बाद उसके कुत्ते जैकी का ध्यान रखेगा, वही उसके हिस्से की संपत्ति का हकदार होगा. किसान ने अपनी वसीयत में स्पष्ट लिखा है कि उसकी सेवा दूसरी पत्नी चंपा वर्मा और कुत्ता जैकी ही करते हैं. किसान ने बताया है कि वह भी इन्हीं दोनों से सबसे ज्यादा प्यार करता है इसलिए उसकी जायदाद का आधा हिस्सा दूसरी पत्नी और बाकी आधा हिस्सा जैकी को मिलेगा. आगे चलकर जो जैकी का ध्यान रखेगा, वही उसके हिस्से की जायदाद का वारिस होगा.

इसे भी पढ़ेंः बिहार में बड़े पैमाने पर प्रशासनिक फेरबदल, लिपि सिंह को सहरसा की जिम्मेदारी

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: