न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पोलिंग बूथ कार्यकर्ताओं की कॉन्फ्रेंस में भी नहीं टिक सकते NoMo : राहुल

एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में जीत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के तेवर और भी आक्रामक हो गये हैं

1,061

NewDelhi : एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में जीत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के तेवर और भी आक्रामक हो गये हैं. ऐसे में एक बार फिर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमलावर हुए हैं. राहुल ने तमिलनाडु और पुडुचेरी की एक घटना का जिक्र करते हुए एक ट्वीट किया है. उसमें कहा है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस भूल जाइए, पीएम मोदी पोलिंग बूथ कार्यकर्ताओं की कॉन्फ्रेंस में भी नहीं टिक सकते. भाजपा का सधे हुए सवाल लेना एक अच्छा आइडिया है. इसके साथ सधे हुए जवाब भी जोड़ लीजिए.  बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने डेक्कन हेराल्ड में प्रकाशित एक खबर का जिक्र करते हुए ट्वीट किया है, जिसमें पीएम मोदी पर भाजपा कार्यकर्ता के सवाल को दरकिनार करने को लेकर निशाना साधा है.

मिडिल क्लास पर टैक्स के पड़ते भार पर सवाल था : जान लें कि पीएम मोदी ने पुडुचेरी के भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद किया था. संवाद के क्रम में एक कार्यकर्ता ने मोदी से मिडिल क्लास पर टैक्स के पड़ते भार पर सवाल किया था. अपने सवाल के साथ ही कार्यकर्ता ने पीएम से मिडिल क्लास का ख्याल रखने की भी बात कही थी. रिपोर्ट के अनुसार पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ता के इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया.

राहुल ने अपनी ट्वीट के साथ नमो (नरेंद्र मोदी) को नोमो लिखकर संबोधित किया है. जान लें कि आम बोलचाल के स्लेंग्स में NoMo का मतलब  No More समझा जाता है. 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: