न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कोलेबिरा उपचुनाव के लिए भाजपा के बसंत व कांग्रेस के विक्सल ने किया नामांकन

63

Simdega : कोलेबिरा विधानसभा उपचुनाव के नामांकन के अंतिम दिन सोमवार को कांग्रेस पार्टी से विक्सल कोगाड़ी और भारतीय जनता पार्टी की ओर से बसंत सोरेंग ने नामांकन किया. नामांकन के अंतिम दिन कांग्रेस पार्टी के झारखंड प्रदेश प्रभारी पीएन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार सहित लोहरदगा के सांसद धीरज साहू, विधायक एवं कई प्रदेश स्तरीय नेता सिमडेगा पहुंचे.

उनकी जीत उनकी मेहनत के बदौलत होगी

सिमडेगा आगमन पर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से अधिकारियों का भव्य स्वागत किया गया. ढोल नगाड़े के साथ कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी प्रदेश स्तरीय नेताओं के साथ पैदल शहरी क्षेत्र के प्रिंस चौक से चलकर समाहरणालय पहुंचे. समाहरणालय में विक्सल कोगाड़ी ने नामांकन किया. विक्सल कोगाड़ी ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि उनका मुकाबला किसी पार्टी से नहीं है. उनकी जीत उनकी मेहनत के बदौलत होगी. वह हमेशा से ही कोलेबिरा विधानसभा क्षेत्र में जल-जंगल,जमीन के लिए संघर्षरत रहे हैं.

कोलेबिरा विस में बीजेपी जीत कर इतिहास रचेगी

भारतीय जनता पार्टी की ओर से बसंत सोरेंग ने सोमवार को अपना नामांकन किया. विधायक आवास में भाजपा की बैठक हुई. बैठक के बाद पूरे उत्साह के साथ बसंत सोरेंग, विधायक विमला प्रधान के साथ नारेबाजी करते हुए मुख्य पदों से होकर समाहरणालय पहुंचे. यहां पर बसंत सोरेंग ने दो सेटों में अपना नामांकन दाखिल किया. प्रेस से बात करते हुए बसंत सोरेंग ने कहा कि वह जनजातीय समुदाय से आते हैं और कोलेबिरा विधानसभा क्षेत्र में खड़िया जाति की संख्या ज्यादा है.

इसके अलावा अन्य जनजाति समुदाय के लोग भी कोलेबिरा विधानसभा में निवास करते हैं. जनजातीय आदिवासी समुदाय के अलावे अन्य लोगों का भी उनको समर्थन प्राप्त है. कोलेबिरा विधानसभा क्षेत्र में इस बार भाजपा चुनाव जीतकर इतिहास रचेगी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: