न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला युसुफजई को पसंद आई शाहरूख की फिल्म ‘जीरो’, वीडियो शेयर कर की तारीफ

1,805

Mumbai: शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ शुक्रवार को रीलीज हुई. फिल्म को लेकर मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है. कुछ लोगों ने फिल्म की काफी तारीफ की. वही शाहरुख और दूसरे स्टार के एक्टिंग की काफी प्रशंसा हो रही है. किंग खान के प्रशंसकों में नोबेल प्राइज से सम्मानित मलाला युसुफजई का नाम शामिल हो गया है.

मलाला को पंसद आयी ‘जीरो’

मलाला ने सुपरस्टार शाहरूख खान की फिल्म ‘जीरो’ की तारीफ की है. मलाला ने यह फिल्म शुक्रवार को देखी. फिल्म क्रिटिक फरिदून सहरियार ने मलाला का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में मलाला जीरो की तारीफ करती नजर आ रही हैं. वीडियो में उन्होंने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह फिल्म बेहद पसंद आयी. मलाला ने लिखा, ‘‘हैलो शाहरूख, आपकी फिल्म देखना अच्छा लगता है. यह बेहद मनोरंजक फिल्म थी और मेरे पूरे परिवार को बेहद पसंद आयी.’’ उन्होंने लिखा, ‘‘मैं आपकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और ट्विटर पर आपके साथ बातचीत अच्छी रही.

बता दें कि इस फिल्म में शाहरूख ने एक बौने कद वाले बउआ सिंह का चुनौतीपूर्ण किरदार निभाया है. वही अनुष्का शर्मा ने नासा की एक वैज्ञानिक का रोल किया है. फिल्म को पहले दिन काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला था. जीरो ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 20 करोड़ 14 लाख रुपये की कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. फिल्म को डायरेक्ट आनंद एल राय ने किया है. करीब 6 साल बाद शाहरुख, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ तीनों एक साथ किसी मूवी में नजर आए हैं. इससे पहले तीनों ने “जब तक है जान” में एक साथ काम किया था.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: