न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर भागवत-उद्धव के बीच कोई बातचीत नहीं: राउत

627

Mumbai: शिवसेना के नेता संजय राउत ने गुरुवार को कहा कि महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बीच अब तक कोई बातचीत नहीं हुई है.

इसे भी पढ़ें- महाराष्ट्र फैसला: सरकार बनाने का दावा आज पेश कर सकती है BJP

पाला नहीं बदलेंगे विधायक

राउत ने ठाकरे की शिवसेना विधायकों के साथ बैठक से पहले संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी और विपक्षी कांग्रेस व राकांपा के विधायक ‘‘पाला नहीं बदलेंगे’’.

राज्यसभा सदस्य राउत ने कहा कि भागवत और ठाकरे के बीच अभी तक कोई बातचीत नहीं हुई है. यह पूछे जाने पर कि राज्य में सरकार गठन को लेकर बने गतिरोध के बीच क्या उनके विचार पार्टी के विचारों का प्रतिनिधित्व करते हैं, उन्होंने कहा कि मैंने शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के विचारों को सामने रखा.

इसे भी पढ़ें- #Bihar: नवरूणा हत्याकांड में #CBI ने खड़े किये हाथ, जानकारी देने वाले को 10 लाख का इनाम देने की घोषणा

ढाई-ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री पद साझा करने की मांग खारिज

पोर्टफोलियो के समान आवंटन और मुख्यमंत्री पद साझा करने की शिवसेना की मांग को लेकर भाजपा और शिवसेना के बीच गतिरोध बना हुआ है. भाजपा ने ढाई-ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री पद साझा करने की शिवसेना की मांग खारिज कर दी है.

मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल नौ नवंबर को समाप्त होगा. दोनों दलों के सूत्रों ने बुधवार को कहा था कि दोनों दलों के बीच पीछे के दरवाजे से बातचीत चल रही है और सफलता मिलने की उम्मीद है. 

Related Posts

#MNS के महाधिवेशन में पार्टी का नया झंडा लांच किया गया, बाल ठाकरे के हिंदुत्‍व की विरासत हथियाने की कोशिश में राज 

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS)के पहले महाधिवेशन में आज राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे को सक्रिय राजनीति में उतार दिया गया. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने इसकी घोषणा की.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like