Crime NewsJharkhandRanchi

किसी भी गैंगस्टर से संगठन का नहीं कोई संबंध: JJMP

Ranchi: गैंगस्टर सुजीत सिन्हा का जेजेएमपी उग्रवादी संगठन के साथ संबंध होने की बात सामने आयी थी. जिसके बाद जेजेएमपी के कर्मवीर ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा है कि उसके संगठन का किसी भी गैंगस्टर के साथ कोई संबंध नहीं है.

गौरतलब है कि गैंगस्टर सुजीत सिन्हा घाघीडीह सेंट्रल जेल जमशेदपुर में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है. और उसके बारे में पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि जेजेएमपी संगठन के साथ उसके संबंध हैं.

इसे भी पढ़ें- शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, क्या खत्म होगा प्रदर्शन?

advt

क्या है JJMP के प्रेस रिलीज में

जेजेएमपी उग्रवादी संगठन के कर्मवीर के ने प्रेस रिलीज जारी किया है. इस रिलीज में कहा गया है कि यह खबर सामने आयी है कि पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों ने जेजेएमपी संगठन का गैंगस्टर सुजीत सिन्हा और अमन श्रीवास्तव के साथ संबंध बताया है.

गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के साथ संबंध होने की बात सामने आने के बाद जेजेएमपी उग्रवादी संगठन ने प्रेस रिलीज जारी कर किसी भी गैंगस्टर से साथ संबंध नहीं होने की बात कही है.

यह सब झूठ है. संगठन का कोई भी गैंगस्टर के साथ किसी भी तरह का संबंध नहीं है. पुलिस अधिकारियों को जी भी सूचना मिली है सब झूठ है. यह सब संगठन को बदनाम करने के लिए साजिश रची जा रही है.

इसे भी पढ़ें- आर्म्स एक्ट मामले में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा, पति चंद्रशेखर महतो के विरुद्ध आरोप तय

जेजेएमपी के साथ संबंध होने की बात आयी थी सामने

पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों को यह सूचना मिली है कि गैंगस्टर सुजीत सिन्हा गैंग का संबंध जेजेएमपी उग्रवादियों के साथ है. पुलिस को जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक जेजेएमपी के पप्पू लोहरा के साथ सुजीत सिन्हा गैंग के अमन साव की बैठक हुई थी.

adv

यह भी बताया जा रहा है कि अमन साव बड़कागांव थाना की हाजत से भागने के बाद लातेहार में जेजेएमपी के उग्रवादियों के ठिकाने पर छिपकर रह रहा था. बाद में पुलिस को चकमा देकर अमन साव विदेश भाग गया, जहां से वह लगातार फेसबुक पर सक्रिय है.

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button