न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राइफल और बंदूक के बल पर इस बार झरिया में किसी को वोट नहीं मिलेगाः ढुल्लू

झरिया में तैलिक वैश्य समाज के मिलन समारोह का आयोजन

1,317

Dhanbad:  झरिया के लाल बंगला काली मेला छठ घाट पर तैलिक वैश्य समाज, झरिया का मिलन समारोह हुआ. मुख्य अतिथि के रूप में बाघमारा के विधायक ढुल्लू महतो मौजूद थे. उन्होंने समाज के लोगों से कहा कि एकता नहीं रहने के कारण हम लोग अभी भी पीछे हैं. जबकि हमारी संख्या काफी है. अपने समाज को मजबूत करने की जरूरत है. ढुल्लू महतो ने कहा कि समाज के उत्थान के लिए शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ें,  हमारे समाज के सारे युवाओं को अब विचार करना होगा कि हम में कैसे आगे बढ़ें. यह सच्चाई है कि साहू समाज के लोग कर्मठ और ईमानदार होते हैं. ये समाज सेवा भाव के लिए जाने जाते हैं. झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास हमारे समाज के हैं. इसे कई लोग पचा नहीं पा रहे हैं. हमारे समाज पर वार करने वाले लोग चाहे किसी भी दल के हों ,वैसे लोगों को सबक सिखाने का काम हमारा समाज करेगा.  कुछ लोगों के मन में यह मानसिकता है की साहू समाज, वैश्य समाज, बनिया समाज के लोग सिर्फ व्यवसाय के लिए ही जाने जाते हैं. हम उन लोगों को भी बताना चाहते हैं कि समय बदल चुका है.

विरोधियों को सबक सिखायेंगे

जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास देश को आगे बढ़ाने के लिए हमेशा आगे रहते हैं, तो हमारा समाज क्यों नही आगे बढ़ रहा है. हमारे समाज के प्रति गलत मानसिकता रखने वाले चाहे किसी भी जाति के हों, वैसे लोगों को सबक सिखाने का काम हमारा समाज करेगा. कुछ ऐसे लोग हैं जो हमसे पैसे भी लेते हैं और हमलोगो का शोषण भी करते हैं. वैसी सोच रखने वाले को अब सही बात बतानी होगी. तभी हमारा समाज आगे बढ़ेगा. कुछ लोग मेरी हत्या करने का प्रयास भी कर रहे हैं, ताकि हमारा समाज कमजोर हो.

समाज के बारे में सोचने वाले को ही देंगे वोट 

Related Posts

बोकारो : तीन साल में बनना था ढाई किलोमीटर का ओवरब्रिज, साढ़े चार साल में भी अधूरा

डीवीसी बोकारो थर्मल की विलंब से पूरी होनेवाले प्रोजेक्ट (किस्त- 01) : 134 करोड़ का है ओवरब्रिज प्रोजेक्ट

SMILE

चुनाव के बारे में कहा कि इस बार राइफल और बंदूक के बल पर झरिया में किसी को वोट नहीं मिलेगा. जो हमारे समाज के हित के लिए सोचेगा हमारा समाज वोट उसी को देगा. विधायक ने बाघमारा चिहटी में होने वाली राम मंदिर जल यात्रा में समाज के सभी लोगो को भाग लेने की अपील की.

इसे भी पढ़ेंः प्रधानमंत्री को बतायेंगे, मजदूरों को न्यूनतम मजदूरी भी नहीं दे रही हैं कंपनियां

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: