NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुझे किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं : जडेजा

480 दिनों के बाद जडेजा ने भारतीय टीम में वापसी की है

91

Dubai : रविंद्र जडेजा ने कहा कि वह भारतीय टीम में इस वापसी को हमेशा याद रखेंगे क्योंकि वह इस बार काफी लंबे समय तक बाहर रहे, लेकिन साथ ही उनका कहना है कि उन्हें किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है. बायें हाथ के स्पिनर ने 29 देकर चार विकेट झटककर एशिया कप में बांग्लादेश के खिलाफ भारत की सात विकेट की जीत में अहम भूमिका अदा की जिससे उन्हें मैन आफ द मैच चुना गया. उन्होंने 480 दिन तक बाहर रहने के बाद भारतीय टीम में वापसी की.

इसे भी पढ़ेंः बिजली संकट : BJP MLA ढ़ुल्लू महतो की वजह से बिजली कंपनियों को नहीं मिल रहा 6-7 लाख टन कोयला, क्या यह राष्ट्रद्रोह नहीं!

480 दिनों के बाद जडेजा ने की टीम में वापसी

जडेजा ने मैच के बाद कहा कि मैं हमेशा इस वापसी को याद रखूंगा क्योंकि मैंने करीब 480 दिन के बाद भारतीय टीम में वापसी की है. इससे पहले मैं इतने ज्यादा लंबे समय तक बाहर नहीं रहा था. इस तरह का बयान देने के बाद उन्होंने कहा कि मुझे किसी को कुछ साबित नहीं करना. मुझे अपने कौशल को और निखारने की जरूरत है. मुझे किसी को यह दिखाने की जरूरत नहीं है कि मैं क्या कर सकता हूं. मुझे खुद को ही चुनौती देने की आवश्यकता है.

इसे भी पढ़ेंःबिजली खरीद में फूंक दिया 20 हजार करोड़, अब कोयले की कमी, झारखंड के सात जिलों में ब्लैकआउट के हालात

palamu_12

सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने पर लगा है मेरा ध्यान : जडेजा

वर्ष 2019 विश्व कप के लिये एक साल से भी कम समय बचा है, उन्होंने अपनी काबिलियत से चयनकर्ताओं को सही समय पर प्रभावित किया लेकिन उन्होंने कहा कि वह ज्यादा आगे के बारे में नहीं सोच रहे हैं. उन्होंने कहा कि विश्व कप में अभी कुछ समय है, हमें उससे पहले काफी मैच खेलने हैं और मैं अभी से कुछ भी टिप्पणी नहीं कर सकता. मेरा लक्ष्य है कि मुझे जब भी मौका मिले मैं आज जैसा ही प्रदर्शन करूं. जडेजा ने कहा कि इसके बारे में अभी कुछ नहीं सोच सकता. मेरा ध्यान इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने पर लगा है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

ayurvedcottage

Comments are closed.

%d bloggers like this: