JharkhandLead NewsRanchi

‘निवार’ का खास असर झारखंड में नहीं, कल तक छाये रहेंगे बादल, कुछ जिलों में बारिश संभव

विज्ञापन
  • 28 और 29 नवंबर को सुबह बादल छाये रहेंगे, इसके बाद दिन भर मौसम साफ रहेगा

Ranchi: दक्षिणी राज्यों में आये निवार तूफान के बाद राज्य के मौसम में बदलाव देखा जा रहा है. गुरुवार सुबह से राजधानी के आस-पास के इलाकों में बादल छाये हुए हैं. मौसम विभाग की मानें तो शुक्रवार तक ये स्थिति रहेगी, जिसके बाद सामान्य धूप निकलेगी.

हालंकि धूप के बाद पारा गिरने की संभावना है जो लगभग तीन डिग्री सेल्सियस तक गिरेगा. तूफान का विशेष असर झारखंड में नहीं देखा जायेगा. राज्य तक पहुंचते-पहुंचते तूफान कमजोर हो जायेगा.

इसे भी पढ़ें – बीआइटी ने जारी किया बायोटेक का टाइम टेबल

जमशेदपुर समेत आस-पास के जिलों में एक मिमी तक बारिश की संभावना है. इस दौरान गर्जन भी हो सकता है. अन्य जिलों में सिर्फ बादल छाये रहेंगे.

विभागीय जानकारी के अनुसार गुरुवार दिन को औसतन तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहा. वहीं बादल छंटने के बाद कनकनी बढ़ेगी. इस दौरान लोगों को विशेष एहतियात बरतनी होगी. 28 और 29 नवंबर को सुबह बादल छाये रहेंगे. इसके बाद दिन भर मौसम साफ रहेगा.

मौसम विभाग की मानें तो पिछले एक सप्ताह से लगातार तापमान में गिरावट दर्ज की गयी है. पिछले कुछ दिनों में लगभग 6 डिग्री सेल्सियस पारा में गिरावट दर्ज की गयी. ऐसे में बादल हटते ही मौसम में फिर से गिरावट दर्ज की जायेगी.

बता दें कि तमिलनाडु समेत अन्य तटवर्ती राज्यों में निवार तूफान का असर देखा जा रहा है. वहां तेज हवाएं और बारिश हो रही है. बुधवार शाम से आये इस तूफान का विशेष असर राज्य में नहीं रहा.

इसे भी पढ़ें – आठ महीने पुरानी एजेंसी के जरिये जेबीवीएनएल में बहाली की अफवाह

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: