न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

परिवार में नहीं कोई कलह, अफवाहों के पीछे नीतीश कुमार: तेजस्वी

'कलह की बात कर राजद कार्यकर्ताओं के मनोबल को तोड़ने की है कोशिश'

147

Patna: बिहार की राजनीति के घुरी मानेजाने वाले लालू यादव के परिवार में कलह की बातें कई बार सामने आयी. कभी बड़े बेटे तेजप्रताप नाराज दिखें, तो कभी कोई और विवाद, लेकिन आरजेडी सुप्रीमो के छोटे बेटे तेजस्वी ने परिवार में किसी भी तरह का विवाद होने से इनकार करते हुए, इन अफवाहों का ठीकरा बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर फोड़ा है.

इसे भी पढ़ेंःरांची: हातमा बस्ती में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत, कई की हालत गंभीर 

अफवाह के पीछे नीतीश कुमार

hosp3

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने परिवार के भीतर किसी प्रकार की कलह की चर्चा को खारिज करते हुए रविवार को आरोप लगाया कि इस तरह की अफवाहों के पीछे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं. दरअसल, चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद से रांची स्थित रिम्स में उनके छोटे पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुलाकात की थी. इसके बाद यह चर्चा थी कि वह पारिवारिक कलह के निदान के लिए पिता से मिलने गए थे.

इसे भी पढ़ेंःखदान आवंटन मामले में फंस सकते हैं CS रैंक के साथ दो IFS, जिस फाइल पर खदान की अनुशंसा हुई, वह भी गायब

लेकिन रविवार को यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी ने किसी प्रकार की कलह की चर्चा को खारिज कर दिया. साथ ही आरोप लगाया कि इस तरह की झूठा अफवाहों के पीछे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं, और वह राजद के समर्थकों का मनोबल तोडने के उद्देश्य से ऐसा कर रहे हैं.

बीजेपी-जेडीयू पर तंज

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि ऐसा प्रतीत होता है कि केंद्र और बिहार में सत्ता में बैठे लोग अपनी उपलब्धियों की चर्चा करने के बजाए उनके परिवार के भीतर क्या हो रहा है, उसके जरिए वोट चाहते हैं. यह नरेंद्र मोदी का न्यू इंडिया है.

तेजस्वी ने कहा कि राजद आगामी दिसंबर महीने में पटना में एक रैली आयोजित करने पर विचार कर रही है जिसमें महागठबंधन के अलावा समान विचार वाले अन्य दलों को भी आमंत्रित किया जाएगा. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि विभिन्न दलों के साथ बातचीत के बाद रैली की तिथि तय की जाएगी. तेजस्वी ने कहा कि वह ‘अपने संविधान बचाओ, न्याय यात्रा’ के दूसरे चरण की शुरूआत छह अक्तूबर के बाद गोपालगंज से करेंगे.

इसे भी पढ़ें – गैरमजरूआ जमीन को वैध बनाने का चल रहा खेल, राजधानी के पुंदाग में खाता संख्या 383 की काटी जा रही लगान रसीद

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: