JharkhandLead NewsRanchi

राजस्व कर्मचारी की हत्या मामले में अबतक नहीं मिला सुराग

Ranchi : रांची के रातू में 12 फरवरी को राजस्व कर्मचारी को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार घायल कर दिया था. इलाज के दौरान दिल्ली के एम्स में उनकी मौत हो गयी थी. पुलिस 11 दिन बाद भी अबतक यह पता नहीं लगा पायी है कि किन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था.

सत्यप्रकाश श्रीवास्तव हत्याकांड में पुलिस को अबतक कोई सुराग नहीं मिल सका है. हालांकि रांची पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. लेकिन कई दिन गुजर जाने के बाद भी हाथ पूरी तरह खाली हैं.

इसे भी पढ़ें : झारखंड के दस हजार लोगों को कोयंबटूर में मिलेगी नौकरी

गौरतलब है कि 12 फरवरी को रातू अंचल के राजस्व कर्मचारी सत्यप्रकाश श्रीवास्तव को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. गोली राजस्व कर्मचारी सत्यप्रकाश श्रीवास्तव की बांह व गले के बीच लगी थी. दिल्ली में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी थी.

राजस्व कर्मचारी सत्यप्रकाश श्रीवास्तव रातू स्थित अंचल कार्यालय से अपने घर चुटिया पावर हाउस के लिए निकले थे. इसी क्रम में तिलता नेहा सीमेंट के पास उन्हें गोली मारी गयी थी. गोली लगते ही अपनी हीरो बाईक जेएच 01 एएन 1052 से गिर पड़े.

अपराधी गोली मारते ही भाग खड़े हुए. घटना की सूचना पर पहुंची रातू पुलिस ने आसपास के दुकानदारों का बयान लिया और जांच शुरू कर दी थी. अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी. रांची पुलिस का कहना है कि मामले का अनुसंधान किया जा रहा है और जल्दी ही अपराधियों को पकड़ लिया जायेगा.

इसे भी पढ़ें : पलामू: एमआर एमसीएच में डॉक्टर से मारपीट के विराध में सात घंटे हंगामा, पुलिस के हस्तक्षेप से शांत हुआ

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: