GiridihJharkhand

गिरिडीह से अगवा छात्र का नहीं मिला कोई सुराग, पुलिस कर रही है छापेमारी

विज्ञापन

Giridih: जिले के तिसरी थाना के खतपोंक गांव के रहने वाले अंकित कुमार का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. जनवितरण प्रणाली के दुकानदार अशोक मोदी के पुत्र अंकित का अपहरण शनिवार रात ही किया गया था. दरअसल खतपोंक गांव स्थित अशोक मोदी के घर पर शनिवार की रात 12 से ज्यादा की संख्या में नकाबपोश अपराधियों ने धावा बोला और अंकित को उठाकर ले गए. साथ ही अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की थी. पुलिस अपह्त छात्र को बरामद करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें – क्या शिवपुर रेलवे साइडिंग चालू कराने में टीपीसी के अर्जुन गंझू का हाथ है

शनिवार की रात दिया घटना को अंजाम

जानकारी के मुताबिक, शनिवार की रात 12 से ज्यादा की संख्या में आये अपराधी ने जनवितरण दुकानदार अशोक मोदी को खोज रहे कर रहे थे. लेकिन जब अशोक नहीं मिला तो उसके पुत्र का अपराधियों ने अपहरण कर लिया.. बताया जा रहा है अपराधी अंकित को लेकर चन्दौरी की ओर भाग गए. पूरा इलाका नक्सल प्रभावित है.

advt

छात्र की बरामदगी के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी

तिसरी थाना के खतपोंक गांव के रहने वाले अंकित कुमार की अपराधियों के द्वारा अपहरण की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी है. बताया जा रहा है अंकित कुमार देवघर में हॉस्टल में रहकर स्नातक की पढ़ाई करता था. कुछ दिन पहले ही वह छुट्टी में गांव आया था.

इसे भी पढ़ें – सरकारी अफसर से मारपीट के मामले में BCCI के कार्यकारी सचिव व पूर्व IPS अमिताभ चौधरी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button