JharkhandPalamu

Jharkhand : अस्पताल में मरीज की महिला रिश्तेदार के साथ गलत हरकत और अश्लील फोटो खींचने की हुई कोशिश, परिजनों ने किया हंगामा

Palamu : मेदिनीनगर शहर के मोहन सीनेमा और बड़ा तालाब से सटे गोदावरी अस्पताल में सोमवार को आयुष्मान कार्ड देने गयी एक मरीज की महिला रिश्तेदार की अश्लील तस्वीर लेने का आरोप लगाकर हंगामा किया गया. परिजनों के हो हंगामे की सूचना पर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की. इस दौरान अस्पताल के मालिक और एक स्टाफ को पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गयी है.

जानकारी के अनुसार चैनपुर के सलतुआ निवासी विजय सिंह के पुत्र का पैर टूट गया था. 20 जुलाई को उसे गोदावरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसका ऑपरेशन किया गया था.

advt

विजय सिंह की महिला रिश्तेदार अस्पताल में भर्ती मरीज से मिलने और इलाज के खर्च के लिए प्रबन्धन को आयुष्मान कार्ड देने गयी थी. आरोप है कि इसी दौरान अस्पताल के मैनेजर अजय कुमार प्रजापति महिला को ऑपरेशन थियेटर में ले जाकर अश्लील हरकत किया और फोटो खींचा.

इसे भी पढ़ें :स्कूलों और आंगनबाड़ी में साफ पानी देने में नीतीश- योगी आगे, दीदी और हेमंत सोरेन फिसड्डी

महिला ने इलाजरत रिश्तेदार के पिता को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद लोगों ने अस्पताल में हंगामा किया. मामला बढ़ता देख आरोपी अस्पताल मैनेजर अजय मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अस्पताल के संचालक देवेन्द्र कुमार अग्रवाल और कर्मी पीयूष सिन्हा को थाना लाकर पूछताछ कर रही है. इस सम्बंध में शहर थाना में मामला दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है.

विजय सिंह के अनुसार अस्पताल मैनेजर अजय कुमार प्रजापति ने इलाज के लिए 60 हजार रुपया और आयुष्मान कार्ड मांगा. उसने 20 हजार रुपए और आयुष्मान कार्ड जमा कर दिया.

इसे भी पढ़ें :राज्यकर्मियों को मिल सकता है बढ़े डीए का तोहफा!

इसके बाद खून की कमी बताकर खून के लिए साढ़े सात हजार रुपये ले लिया. 22 जुलाई को हड्डी के ऑपरेशन के बाद अस्पताल मैनेजर ने विजय से कहा कि इलाज में बहुत ज्यादा खर्च होगा, इसके लिए चार आयुष्मान कार्ड का और इंतेजाम करना होगा. विजय अपने रिश्तेदारों से आयुष्मान कार्ड जुगाड़ कर एक महिला रिश्तेदार के हाथों अस्पताल के मैनेजर के पास भिजवाया.

मैनेजर ने महिला को बतौर रोगी ऑपरेशन थियेटर में ले जाकर उसकी अलग अलग एंगल से फोटो ली और गलत हरकत की. इससे महिला परेशान हो गयी और चिल्लाने लगी.

इसे भी पढ़ें :असम-मिजोरम बॉर्डर पर पत्थरबाजी-फायरिंग, आपस में भिड़े दोनों राज्यों के CM, देखें VIDEO

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: