Crime NewsDhanbadJharkhand

Jharkhand News : युवती के साथ दुष्कर्म, एंबुलेंस चालक और चाय दुकानदार शामिल

Ad
advt

Dhanbad : रविवार की देर रात एसएनएमएमसीएच के फीमेल मेडिसिन वार्ड में इलाजरत विक्षिप्त युवती के साथ दुष्कर्म होने का मामला प्रकाश में आया है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रविवार-सोमवार की देर रात एसएनएमएमसीएच के फीमेल मेडिसिन वार्ड में इलाजरत अर्ध विक्षिप्त युवती के साथ निजी एंबुलेंस चालक संजय दास और चाय दुकानदार ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

advt

 

वार्ड में भर्ती मरीजों ने बताया कि युवती को रात के अंधेरे में संजय दास नामक निजी एंबुलेंस चालक ने बहला-फुसलाकर उसे वार्ड से बाहर ले गया. जिसके बाद उसने अपने एक सहयोगी के साथ घटना को अंजाम दिया. मामले की सूचना पाकर सरायढेला पुलिस अस्पताल पहुंची और घटना के बाबत जानकारी ली. मौका पाकर आरोपी एम्बुलेंस चालक संजय दास फरार हो गया है. जबकि अस्पताल परिसर में ही चाय बेचने वाला एक दुकानदार को पुलिस ने हिरासत में है.

advt

 

मामले में एसएनएमएमएच के अधीक्षक डॉ. अरुण चौधरी ने बताया कि रविवार की रात की 11:30 बजे दो युवक ने एक गूंगी तथा विक्षिप्त युवती को फीमेल वार्ड से भला-फुसलाकर बाहर ले गये थे. जिसके बाद वार्ड में नियुक्त कर्मियों ने उसकी खोजबीन शुरू की तो वह वार्ड की तरफ आते देखा.

युवती की मेडिकल जांच की जाएगी. मामले में धनबाद विधायक राज सिन्हा ने बताया कि राज्य में ट्रांसफर-पोस्टिंग का खेल चल रहा है. महिलाओं की सुरक्षा पूरे प्रदेश स्तर पर खतरे में है. जबकि एसएनएमएमसीएच परिसर में अराजक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है. स्थानीय प्रबंधन तथा थाना इस बाबत कोई ठोस कदम नहीं उठाती है. जिसके वजह से अस्पताल में आए दिन घटनाएं घट रही है.

 

इसे भी पढ़ें : Ranchi: मालिक के 26 लाख लेकर फरार हुआ ड्राइवर

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: