न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ममता Vs CBI: चुनाव की घोषणा से पहले कुछ भी संभव- नीतीश

1,394

Patna: आम चुनाव से पहले कोलकाता में शुरु हुए राजनीतिक ड्रामे ने पूरे देश की राजनीति को अपनी आगोश में ले लिया है. कोलकाता से लेकर दिल्ली तक ममता सरकार, सीबीआई और मोदी सरकार के बीच चल रही खींचतान की चर्चा है. इन सबके बीच एनडीए का हिस्सा बन चुके बिहार के सीएम और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार मामले पर सीधेतौर पर कुछ भी कहने से बचते दिखे.

सुशासन बाबू ने सीधे तौर पर ना तो मोदी सरकार का पक्ष लिया, ना ही ममता सरकार की निंदा की. लेकिन इशारों में उन्होंने ममता बनर्जी के कदम पर सवाल जरुर उठाये.

चुनाव की घोषणा से पहले कुछ भी हो सकता है

चिटफंड घोटाले को लेकर सीबीआई की कार्रवाई, और उस कार्रवाई में ममता सरकार का रोड़ा डालना इस पूरे मसले पर नीतीश कुमार ने कहा, ‘इस मामले में वही लोग बता सकते हैं जो इस कार्रवाई से जुड़े हुए हैं. मैं ऐसी चीजों पर प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता. सवालों के जवाब सीबीआई और सरकार देगी. साथ ही कहा कि जब तक निर्वाचन आयोग चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं करता, तब तक देश में कुछ भी हो सकता है.’

Related Posts

बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पास अब भी हैं कई प्रतिबंधित हथियार, गुर्गे ने किया खुलासा

ज्ञात हो कि अनंत के खास लल्लू मुखिया के भाई रणवीर यादव ने आत्मसमर्पण कर दिया था.

SMILE

ज्ञात हो कि चिट फंड घोटाले की जांच कर रही सीबीआई की टीम कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर रविवार शाम पहुंची थी, जिसके बाद विवाद की शुरुआत हुई थी. शारदा चिट फंड घोटाले की जांच कर रही सीबीआई की टीम को कोलकाता पुलिस हिरासत में ले लिया था. इसके बाद ममता बनर्जी मीडिया के सामने आईं और सीबीआई पर बिना जानकारी दिए वहां आने का आरोप लगाया. हालांकि, सीबीआई का कहना था कि उनके पास सभी जरूरी कागजात मौजूद थे.

इसे भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने सीबीआइ कांड पर गृह मंत्रालय को भेजी रिपोर्ट

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: