न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मोदी की राह पर नीतीश ! सरकारी कार्यक्रम में चुनावी नतीजों पर भाषणबाजी 

945

Patna: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिस तरह इनदिनों भाषण देते नजर आ रहे हैं. उससे लगता है कि वो प्रधानमंत्री मोदी का अनुसरण कर रहे हैं. कार्यक्रम भले ही सरकारी हो, लेकिन सुशासन बाबू को राजनीतिक टिप्पणी से गुरेज नहीं है. ऐसा ही कुछ गुरुवार को देखने को मिला, जहां नीतीश केंद्रीय ऊर्जा मंत्रालय द्वारा राज्य के सीतामढ़ी में पावर ग्रिड के संचरण केंद्र का शिलान्यास कर रहे थे. लेकिन अपने भाषण के दौरान पहले नीतीश ने कहा कि ‘चुनाव के नतीजे की कोई चिंता नहीं है. उन्होंने कहा, ‘चुनाव में जनता मालिक है, आप चाहेंगे तो हम सेवा करेंगे, नहीं चाहेंगे तो भी हमें शिकायत नहीं होगी.’

‘हम साथ-साथ हैं’

मौके पर सीएम ने कहा कि उन्हें चुनाव की चिंता नहीं है. 2014 में तो वो बीजेपी के साथ नहीं थे, तब सरकार बनी. अब तो बीजेपी-जेडीयू साथ-साथ है. उन्होंने 2019 में राजग की सरकार बनने का दावा किया. नीतीश कुमार ने 2019 में नरेंद्र मोदी के फिर से पीएम बनने की बात कही.

मुख्यमंत्री ने सीतामढ़ी जिले के डुमरा प्रखंड स्थित परमानंदपुर ग्राम में 620 करोड़ रुपये की लागत वाली परमानंदपुर पावर ग्रिड 400/200/132 केवी उपकेंद्र का शिलान्यास किया. इसे पूरा करने के लिए जनवरी, 2021 का लक्ष्य निर्धारित किया गया है. इस दौरान मुख्यमंत्री ने सीतामढ़ी में 400 केवी के पावर ग्रिड विद्युत उपकेंद्र के शिलान्यास के लिए भारत सरकार के ऊजार् मंत्रालय को धन्यवाद दिया. जिस तरह से सरकारी कार्यक्रम में उन्होंने चुनावी टिप्पणियां की हैं, इससे साफ है कि बिहार की मुख्यमंत्री इन सब बयानबाजी के लिए पार्टी के किसी कार्यक्रम का इंतजार नहीं करने वाले हैं.

इसे भी पढ़ेंः सुशील मोदी ने रघुवंश प्रसाद से कहा- ‘एनडीए में आइए, मिलेगा उचित सम्मान’

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: