न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को दिया धोखाः ओवैसी

‘पहले BJP के विरुद्ध मांगा वोट, अब साथ मिलकर बना ली सरकार’

381

Kishangunj: AIMIM प्रमुख असददुद्दीन ओवैसी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राज्य की जनता को ठगने का आरोप लगाया. मंगलवार को जिले के ठाकुरगंज प्रखंड पहुंचे ओवैसी ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा को रोकने के नाम पर वोट लेने के बाद उसी के साथ सरकार बनाकर मुख्यमंत्री ने राज्य की जनता के साथ धोखा किया है. साथ ही ओवैसी ने आगामी 2019 लोकसभा चुनाव में अख्तरुल ईमान को किशनगंज से एआईएमआईएम उम्मीदवार बनाए जाने की घोषणा करते हुए कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में बिहार के अन्य हिस्सों में भी अपने प्रत्याशी उतारेगी.

इसे भी पढ़ेंः 12 जुलाई को पटना आएंगे अमित शाह, नीतीश कुमार से होगी खास मुलाकात

नीतीश पर निशाना

2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर किशनगंज जिले के ठाकुरगंज प्रखंड पहुंचे ओवैसी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान एआईएमआईएम को नीतीश ने ‘वोट कटवा’ पार्टी बताया था और आज उनकी पार्टी खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गोद में बैठ गयी है. महागठबंधन में शामिल जदयू ने भाजपा को रोकने के लिए लोगों से वोट लिया था लेकिन अब लोगों को धोखा देकर भाजपा से मिलकर सरकार बना ली.

राजद-कांग्रेस पर भी हमला

एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने नीतीश कुमार के साथ-साथ राजद और कांग्रेस पर भी अपनी भड़ास निकाली. महागठबंधन में शामिल राजद और कांग्रेस के बारे में सवाल करने पर ओवैसी ने आरोप लगाया कि दोनों दल सालों से सीमांचल, जो एक मुस्लिम बहुल इलाका है, वहां के लोगों को ठगा है.

शरिया कोर्ट को लेकर उठाए जा रहे सवालों पर ओवैसी ने कहा कि 25 साल से देश के कई राज्यों में शरिया कोर्ट मौजूद हैं जहां काजी नियुक्त हैं और वहां लोगों को न्याय मिलता है. अगर दोनों पक्ष में से किसी को शरिया कोर्ट के फैसले पर आपत्ति हो तो उनके लिए देश की अदालतें खुली हुई हैं. उनके शरण में जाकर न्याय प्राप्त किया जा सकता है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: