न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

 महागठबंधन को नकारा नीतीश कुमार ने, कहा- मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री

2019 के लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत तय है और नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.   बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पटना में यह दावा किया.

19

 Patna : 2019 के लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत तय है और नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.  बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने  पटना में यह दावा किया. कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत होगी. मोदी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे.  इस दौरान मुख्यमंत्री कुमार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमलावर हुए.   नीतीश कुमार पटना में लोक संवाद कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. नीतीश कुमार ने कहा कि विधानसभा चुनावों में हार का मतलब यह नहीं है कि यही परिणाम लोकसभा में भी आयें. वह तीन राज़्यों में भाजपा की हार पर बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि 2019 में एनडीए की ही जीत होगी और नरेंद्र मोदी फिर पीएम बनेंगे.  हालांकि सीएम नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि यह उनका व्यक्तिगत विचार है. कहा कि जनता ही मालिक है, अंतिम फैसला उसे ही करना है.  

जाति के नाम पर नहीं, विकास के नाम पर वोट मिलेंगे

इस क्रम में बिहार में बन रहे महागठबंधन से चुनौती मिलने के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि महागठबंधन का कोई भविष्य नहीं है. कहा कि हमारे सामने उनकी कोई चुनौती नहीं है. जातीय समीकरण पर पूछे जाने पर नीतीश ने कहा कि बिहार की जनता जाति के नाम पर नहीं, विकास के नाम पर वोट देगी. साथ ही नीतीश कुमार ने यह दोहराया कि उनकी सरकार बिहार में विकास के लिए प्रतिबद्ध है.    कहा कि राज्य और केंद्र सरकार के स्तर पर कई ऐसी योजनाएं शुरू की गयी हैं जो बिहार को एक नयी ऊंचाई पर ले जायेंगी.  एक सवाल पर कहा कि देश संविधान के हिसाब से ही चलेगा.  राम मंदिर और ट्रिपल तलाक पर  दोहराया कि आपसी बातचीत के जरिए ही इनका हल निकाला जा सकता है.  

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: