Lead NewsNationalUttar-Pradesh

नीतीश सरकार के मंत्री मुकेश सहनी को यूपी पुलिस ने बनारस में किया नज़रबंद, फूलन देवी की प्रतिमा लगाने पहुंचे थे

Varanasi: पूर्व सांसद स्वर्गीय फूलन देवी के शहादत कार्यक्रम में शिरकत करने वाराणसी पहुंचे बिहार सरकार (Bihar Government) के पशु-मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश साहनी को उत्तर प्रदेश पुलिस ने नजरबंद कर दिया. फूलन देवी की शहादत दिवस के मौके पर उत्तर प्रदेश में राजनीतिक बवाल देखने को मिला. बताया जाता है कि वाराणसी एयरपोर्ट से पुलिस मंत्री व उनके समर्थकों को अपने साथ ले लिया और केंटोनमैंट क्षेत्र स्थित एक होटल में नजरबंद कर दिया.

इसे भी पढ़ें :छत्तीसगढ़, ओडिशा और पश्चिम बंगाल से ज्यादा महंगी है झारखंड के सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेजों में पढ़ाई

आपको बता दें उत्तर प्रदेश में फूलन देवी के शहादत दिवस के मौके पर मूर्ति अनावरण का कार्यक्रम था, इसके साथ ही वहां पर मुकेश सहनी प्रेसवार्ता भी करने वाले थे लेकिन तय कार्यक्रम के पहले ही मुकेश सहनी को यूपी पुलिस ने एयरपोर्ट से ही अपने साथ ले लिया. जिसके बाद कार्यक्रम रद्द करना पड़ा. दरअसल, पूरा मामला फूलन देवी की प्रतिमा लगाने से जुड़ा है.

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी को नजरबंद करने और कार्यक्रम के रद्द हो जाने के बाद पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने वीडियो संदेश जारी कर प्रशासन के इस कार्रवाई की घोर निंदा की है. मालूम हो कि मुकेश सहनी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में कई जगहों पर फूलन देवी की मूर्ति लगाने की तैयारी में थे. जिसका यूपी में विरोध हो रहा है.

advt

इसे भी पढ़ें :मीराबाई चानू को लाइफटाइम फ्री पिज्जा देगा Dominos, ओलंपिक मेडलिस्ट ने मैच के बाद जताई थी Pizza खाने की इच्छा

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: