JharkhandLead NewsRanchi

बहुत जल्द गिरेगी नीतीश सरकार, राजद संभालेगा बिहार की कमान: तेज प्रताप यादव

Ranchi : लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राजद विधायक तेज प्रताप यादव ने दावा किया है कि बिहार में नीतीश सरकार जल्दी ही गिर जायेगी. अरुणाचल प्रदेश की तरह भाजपा बिहार में भी जदयू के विधायकों को तोड़ने में लगी है. भाजपा हमेशा अपने सहयोगियों को खा जाती है. चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता और रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद से मिलने आये तेज प्रताप यादव ने मीडिया को दिये बयान में कहा कि नीतीश सरकार का गिरना तय है. इसके बाद राजद के नेतृत्व में बिहार में नयी सरकार बनेगी.

पिता से लिया आशीर्वाद

लालू प्रसाद से मिलने तेज प्रताप यादव शनिवार को रिम्स पहुंचे थे. अपने पिता से उनकी मुलाकात लगभग 2 घंटे तक चली. इस मुलाकात के बाद बाहर निकले तेज प्रताप ने मीडिया के समक्ष अपनी बात रखी. कहा कि वे अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहते हैं. इसलिए उनसे मिलने आये थे.

advt

बिहार चुनाव के बाद उनसे अब तक आशीर्वाद भी नहीं लिया था. हालचाल औऱ आशीर्वाद लेने के बहाने पिता से भेंट की. लालू प्रसाद की मेडिकल रिपोर्ट के बारे में पूछने पर तेज प्रताप ने कहा कि उनकी किडनी की स्थिति बहुत अच्छी नहीं है. किडनी की प्रॉब्लम है.

शनिवार को है मुलाकात का दिन

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव रिम्स में इलाजरत हैं. हर सप्ताह शनिवार को उनसे मुलाकात करने का दिन तय किया गया है. प्रावधान के अनुसार इस दिन लालू प्रसाद से तीन लोग मुलाकात करते हैं. शनिवार को भी तेज प्रताप के साथ सतीश कुमार और बिहार के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से राजद नेता अशोक यादव ने मुलाकात की. इसके अलावे समय-समय पर लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव औऱ अन्य नेताओं के अलावे झारखंड के सीएम, मंत्री और अन्य भी मुलाकात करते रहते हैं.

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: