न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नीतीश पर तंज कसना गिरिराज को पड़ा भारी, अमित शाह ने लगायी फटकार

288

Patna: जदयू की इफ्तार पार्टी पर तंज कसने के मामले को लेकर गिरिराज सिंह को भाजपा के अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने फटकार लगायी है. गृह मंत्री ने गिरिराज सिंह की फोन कर इस तकर के बयान देने पर नाराजगी जतायी है. बीजेपी अध्यक्ष ने ट्वीट पर नाराजगी जताते हुए गिरिराज को हिदायत दी कि वह इस तरह के बयान न दें.

इसे भी पढ़ें – चंद्र प्रकाश चौधरी ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा

नीतीश का पलटवार

उधर, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी गिरिराज सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह (गिरिराज सिंह) यह सब इसलिए करते हैं ताकि खबरों में रहा जा सके. यही नहीं, जेडीयू के नेताओं ने गिरिराज सिंह के खिलाफ बीजेपी से कार्रवाई करने की मांग भी की थी.

इसे भी पढ़ें – कैबिनेट का फैसलाः राज्य सरकार के कर्मियों एवं पेंशनरों का डीए 3 फीसदी बढ़ा

Related Posts

200 से ज्यादा लेखकों-सामाजिक कार्यकर्ताओं ने  पत्र जारी कर कहा,  जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल  370 हटाना असंवैधानिक

कार्यकर्ताओं ने जम्मू और कश्मीर को  दिया गया  विशेष राज्य का दर्जा खत्म करने के केंद्र के फैसले को अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक करार दिया है.

SMILE

इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बीजेपी संसदीय दल की बैठक में सांसदों को हिदायत दी थी कि वे छपास के मोह में मत पड़ें. बता दें कि गिरिराज सिंह ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया था, ‘कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते और सुंदर फोटो आते. अपने कर्म धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावे में आगे क्यों रहते हैं.’


इसे भी पढ़ें – लापरवाहीः तार-पोल गिरने के तीन दिन बाद भी नहीं काटा लाइन, करंट लगने से किशोर की मौत, सात घंटे तक सड़क जाम

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: