न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नितिन गडकरी के बेबाक बोल, तीन बार फेल होने वाला मंत्री और मेरिट वाला आईएएस बनता है

राजनीति में आने के लिए कोई क्वालिटी की जरूरत नहीं होती है. उन्होंने कहा, मुझे झूठ बोलना नहीं आता है. जो कहना है, वो मुंह पर कहता हूं.

103

Nagpur : नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र के नागपुर में कहा कि जो मेरिट में आता है, वो आईएएस और आईपीएस बनता है. जो सेकेंड क्लास पास होता है, वो चीफ इंजीनियर बनता है. लेकिन जो तीन बार फेल होता है, वो मिनिस्टर बनता है. राजनीति में आने के लिए कोई क्वालिटी की जरूरत नहीं होती है. उन्होंने कहा, मुझे झूठ बोलना नहीं आता है. जो कहना है, वो मुंह पर कहता हूं. इससे कई बार मुझसे लोग नाराज भी हो जाते हैं. गडकरी ने कहा कि कुछ लोग झूठा रोते हैं और झूठा हंसते हैं. उनके मन में जिसके लिए प्यार नहीं होता है, उसके लिए अच्छा-अच्छा बोलते हैं, लेकिन मैं कभी झूठ नहीं बोलता हूं. कहा कि  चतुर और चतरा इन दो शब्दों मे अंतर है. मैं आप लोगों से हमेशा झूठ नहीं बोल सकता हूं. इस क्रम में केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री ने कहा, समाज में जितनी तरह के लोग हैं, उतने ही रंग के नेता भी हैं. मैं अपने पैशन के लिए जीना चाहता हूं. मैं मक्खन लगाने वालों में से नहीं हूं. इसके अलावा रविवार को गडकरी ने कहा, प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनने की मेरी न तो कोई महत्वाकांक्षा है और न ही आरएसएस की मुझे उम्मीदवार के रूप में पेश करने की कोई मंशा है. हमारे लिए देश सर्वोपरि है.

इसे भी पढ़ेंःसी-वोटर ओपिनियन पोल : एयर स्ट्राइक के बाद भी एनडीए को 264 सीटें, यूपीए को 141

Aqua Spa Salon 5/02/2020
Related Posts

 #CAA Violence : CAA  समर्थकों और विरोधियों की दिल्ली के कई स्थानों में भिड़ंत, पथराव, फायरिंग, अलीगढ़ में 24 घंटों के लिए इंटरनेट सेवा बंद

नागरिकता कानून को लेकर चल रहा विरोध प्रदर्शन रविवार को हिंसक हो गया. दिल्ली और अलीगढ़ में भारी हिंसा होने की खबर मिली है.

गडकरी ने कहा, मैं पीएम पद की दौड़ में नहीं हूं

नितिन गडकरी का यह बयान उस समय आया है, जब लोकसभा चुनाव में किसी दल को स्पष्ट बहुमत न मिलने की स्थिति में भारतीय जनता पार्टी द्वारा उनको पीएम पद के उम्मीद के तौर पर पेश करने को लेकर अटकलें चल रही हैं. गडकरी ने कहा, मैं दौड़ में नहीं हूं और जोर देकर कहता हूं कि मेरा मंत्र सिर्फ अथक काम करना है. गडकरी ने कहा, मैंने राजनीति और काम का कभी कोई हिसाब-किताब नहीं किया. न ही कभी कोई लक्ष्य तय नहीं किया. मैं तो चला, जिधर चले रास्ता. मुझको जो काम दिखा, मैं वो करता गया. मैं अपने देश के लिए सर्वश्रेष्ठ काम करने में भरोसा करता हूं. उन्होंने कहा, मैं न सपने देखता हूं और न ही किसी के पास जाता हूं और न ही लॉबिंग करता हूं. गडकरी ने कहा कि वे और उनकी पार्टी पीएम मोदी साथ मजबूती से खड़े हैं. पीएम मोदी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं.  गडकरी ने भी विपक्षी दलों के महागठबंधन को महामिलावट करार देते हुए कहा,  हमने जो काम किया है, उसे देखकर लगता है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा को इस बार ज्यादा सीटें मिलेंगी.

इसे भी पढ़ेंःलोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही राजनीतिक दलों में ट्विटर वार, विपक्ष मोदी को मात देने को आतुर 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like