न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

केरल में डिजिटल ग्लोबल सेंटर खोलने की तैयारी में निसान, 500 लोगों को मिलेगा रोजगार

eidbanner
294

NewDelhi: जापान की वाहन निर्माता कंपनी निसान मोटर कंपनी भारत में डिजीटल परिचालन के लिए अपना पहला वैश्विक केंद्र स्थापित कर रही और चालू वित्त वर्ष के अंत तक 500 लोगों की भर्ती करेगा. कंपनी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी.  कंपनी ने कहा कि निसान डिजीटल केंद्र केरल में स्थापित किया जा रहा है. इसके बाद एशिया, यूरोप और दक्षिण अमेरिका में कई सॉफ्टवेयर और सूचना प्रौद्योगिकी विकास केंद्र स्थापित किए जाएंगे.

इसे भी पढ़ेंः स्विस बैंकों में कालेधन की 50 प्रतिशत वृद्धि : बिगड़ी बैंकिंग व्यवस्था के लिए अभी और बुरे दिन देखने बाकी है

केरल का यह केंद्र स्वायत्त, संयुक्त और इलेक्ट्रिक वाहन प्रौद्योगिकियों के साथ उपयोगकर्ता अनुभव, उत्पाद विकास क्षमताओं, सुरक्षा और कनेक्टिविटी को बढ़ाने के लिए नए जमाने की डिजीटल क्षमताओं के निर्माण पर केंद्रित होगा.  कंपनी के मुख्य सूचना अधिकारी टोनी थॉमस ने पीटीआई से कहा , ” हम इस नए जमाने की डिजीटल क्षमता के लिए अपनी टीम बना रहे हैं. हमारा मानना है कि तकनीकी और कौशल के परिपेक्ष्य में भारत हमारे लिए बड़ा बाजार है.

उन्होंने कहा कि वाहन उद्योग में हो रही बदलाव के लिए इस तरह की नए जमाने की क्षमताएं स्थापित करना जरूरी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Related Posts

मोदी की सत्ता के पांच साल, शेयर बाजार निवेशकों की पूंजी 75 लाख करोड़ रुपये बढ़ी  

शेयर बाजार के 16 मई, 2014 से 23 मई, 2019 की तारीख तक के विश्लेषण से  पता चलता है कि इस दौरान बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स 60.89 प्रतिशत या 14,689.65 अंक चढ़ा है

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: