न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सीएम की मौजूदगी में निशिकांत दूबे ने कहा- प्रदीप यादव या तो जेल जायेंगे या गोड्डा में लगेगी आग

2,226

Ranchi:  निशिकांत दूबे ने सारठ में अपने चुनावी भाषण के दौरान सीएम की उपस्थिति में गोड्डा में आग लगा देने की बात कही है. निशिकांत दुबे ने कहा कि या तो प्रदीप यादव जेल जाएंगे या फिर गोड्डा में आग लगेगी. उन्होंने कहा कि गोड्डा को बलात्कारी, यौन उत्पीड़न का आरोपी सांसद की जरुरत नहीं है. निशिकांत ने आरोप लगाया कि जहां जिसके सामने पार्टी की ही महिला प्रवक्ता सुरक्षित नहीं हो, तो कैसे गोड्डा की बेटी-बहु सुरक्षित रहेगी. साथ ही कहा कि दुनिया की कोई ताकत आपको जेल जाने से नहीं रोक सकती.

mi banner add

दुनिया की कोई ताकत प्रदीप यादव को जेल जाने से नहीं रोक सकती

सभा के दौरान निशिकांत दूबे ने जमकर प्रदीप यादव पर प्रहार किया. सभा में अपने भाषण के दौरान कहा कि 45 मिनट तक हम तुम एक कमरे में बंद हों और चाभी खो जाये. ये प्रदीप यादव करते हैं और कहते हैं कि ये सब काम निशिकांते दुबे करते हैं. प्रदीप यादव अगर हिम्मत है तो मैं बाबा की कसम खाकर कहता हूं कि आजतक मैंने उस महिला का चेहरा नहीं देखा है, न उस महिला से फोन पर बात हुई है. आपके पार्टी की केंद्रीय प्रवक्ता है, आपने उसको मैसेज भेजा है. आप उसको व्हाट्सअप कर रहे हो, आप उसको तंग कर रहे हो. दुनिया की कोई ताकत आपको जेल जाने से नहीं रोक सकती है.

29 तारीख तक ऐसा माहौल बना देता कि आप नॉमिनेशन करने लायक नहीं रहते

निशिकांत दुबे ने कहा कि क्या इस तरह का आदमी, यौन उत्पीड़न का आरोपी गोड्डा का सांसद होगा. जहां उनकी पार्टी की महिला प्रवक्ता सुरक्षित नहीं है. क्या हमारी बहु-बेटी सुरक्षित होगी. निशिकांत दूबे सच की नाल है अगर मुझे पता होता तो यह घटना 20 तारीख की है तो मैं 29 तारीख तक ऐसा माहौल बना देता कि आप नॉमिनेशन करने के लायक नहीं रहते. और इस चुनाव के बाद मैं आपको चुनौती देता हूं. या तो आप जेल जाओगे या तो यहां आग लगेगा. मैं इस देवघर में इस गोड्डा में तबतक चैन से नहीं बैठूंगा जब तक आप  जेल नहीं चले जाओगे.

इसे भी पढ़ेंः पीएम के दौरे पर जेएमएम ने की टिप्पणी, कहा “पार्टी की चेतावनी से डर देवघर की ओर पलायन”

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: