JharkhandLead NewsRanchi

निशिकांत के निशाने पर फिर हेमंत, कहा- कांग्रेस से उब चुके हैं हेमंत, तलाश रहे हैं नया पार्टनर

Ranchi: मंत्रिमंडल के फेरबदल की अटकलों के बीच सांसद निशिकांत ने राज्य सरकार पर चुटकी ली है. कहा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अब कांग्रेस से उब चुके हैं. वे नए पार्टनर के साथ सरकार बनाने का जुगाड़ ढूंढ रहे हैं. यही वजह है कि वे दिल्ली में जमे हुए हैं. इसको लेकर सांसद निशिकांत ने ट्वीट भी किया है. ट्वीट में कहा है कि ‘हेमंत सोरेन जी अब अपने साथी दल कांग्रेस से परेशान हैं, दिल्ली दर्शन उनका नए पार्टनर के साथ सरकार बनाने का जुगाड़ तो नहीं?

इसे भी पढ़ें :महामुकाबलाः WTC चैंपियनशिप में भारत व न्यूजीलैंड की भिड़ंत कल से, दोनों टीमें तैयार

सांसद निशिकांत दूबे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. झारखंड से जुड़े मुद्दों पर अपनी बातें रखते हैं. कुछ बातें जो वो कहते हैं उसका अर्थ कुछ और ही होता है. इधर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव पिछले दो दिनों से दिल्ली में जमे हुए हैं. अब मसला जो भी हो. लेकिन, यहां राजनीतिक गलियारों में काफी हलचल मची हुई है. हालांकि, पार्टी सूत्रों के मुताबिक डॉ रामेश्वर उरांव इलाज कराने दिल्ली गये हुए हैं.

दो दिनों से दिल्ली में जमे हैं मुख्यमंत्री

पिछले दो दिनों से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दिल्ली में जमे हुए हैं. सूत्रों के मुताबिक वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने गए हैं.

advt

क्या चल रही है चर्चा

हेमंत सोरेन और डॉ रामेश्वर उरांव के दिल्ली जाने के बाद यहां राजनीतिक गलियारों में हेमंत सरकार मंत्रिमंडल में फेरबदल के साथ-साथ 12वां मंत्री बनाने की अटकलें लगायी जा रही है. साथ ही कांग्रेस में भी सांगठनिक बदलाव की चर्चा जोरों पर है. रामेश्वर उरांव पार्टी प्रभारी आरपीएन सिंह, राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात कर संगठन पर चर्चा की जाने की बातें सामने आ रही है. देर शाम तक डॉ रामेश्वर उरांव पार्टी के शीर्ष नेताओं से मिलने की भी संभावना है.

इसे भी पढ़ें : हैदराबाद में जन्मे सत्य नडेला को मिला प्रमोशन, माइक्रोसॉफ्ट के चेयरमैन बने, पहले थे कंपनी के सीईओ

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: