JharkhandPalamuRanchi

नीलांबर-पीतांबर यूनिवर्सिटी में अब होगी ऑफलाइन परीक्षा, पीजी एडमिशन में देरी की होगी भरपाई

Ranchi/Palamu : राज्य सरकार की ओर से शैक्षणिक संस्थान खोलने की अनुमति दिये जाने के साथ ही पलामू स्थित नीलांबर-पीतांबर यूनिवर्सिटी ने क्लासेस और परीक्षा आयोजन की तैयारियां शुरू कर दी है.

इस संबंध में प्रोवीसी डॉ. दीपनारायण यादव ने कहा कि अब सारी परीक्षाएं ऑफलाइन मोड में ली जायेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सत्र 2018-21 स्नातक के फाइनल सेमेस्टर की परीक्षा नहीं होने के कारण स्नातकोत्तर सत्र 2021-23 का दाखिला प्रारंभ नहीं हो सका है. सत्र 2018-21 स्नातक सेमेस्टर फाईनल परीक्षा कराकर जल्द रिजल्ट जारी कर दिया जाये, ताकि स्नाकोत्तर में जो नामांकन में विलंब हुआ है, उसकी भरपाई जल्द किया जा सके.

इसे भी पढ़ें :  BUDGET : भाजपा ने बजट को बताया विकासोन्मुखी, दूरदर्शी, इकोनॉमी के लिए बूस्टर

ram janam hospital
Catalyst IAS

मिली जानकारी के अनुसार 10 दिनों के अंदर सत्र 2018-21 स्नातक सेमेस्टर फाईनल और स्नातक ओल्ड कोर्स की फाईनल परीक्षा आयोजित की जायेगी. इन दोनों परीक्षाओं की आंतरिक तैयारियां पूरी कर ली गयी है. जल्द ही परीक्षा कार्यक्रम भी जारी कर दिया जायेगा. परीक्षार्थी परीक्षा की तैयारी में जुट जायें.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

प्रोवीसी ने कहा कि कोरोना के कारण काफी परीक्षाएं विलंब हो चुकी है. अक्टूबर 2021 के बाद ही जितनी भी परीक्षा लंबित है. सभी परीक्षाएं मार्च तक ले जायेगी. अब सत्र को नियमित करने के लिए एनपीयू प्रशासन और परीक्षा विभाग दिन रात काम कर रही है.

इसे भी पढ़ें : BIG NEWS : पूर्व IPS के घर पर Income Tax Raid, घर के बेसमेंट में बने 600 लॉकरों से करोड़ों रुपये मिले

Related Articles

Back to top button