GiridihJharkhand

गिरिडीह :  चौथे चरण के मतदान को लेकर पुलिस प्रशासन की बैठक, सुरक्षा पर चर्चा

Giridih : चौथे चरण के मतदान को गिरिडीह में पुलिस प्रशासन सतर्क है. चौथे चरण में जिले के दो प्रखंडों में मतदान होना है. इसमें कई इलाके नक्सल प्रभावित है. ऐसे अभी तक हुए तीन चरणों में कोई भी अप्रिय घटना नहीं घटी है. चौथे चरण में जिले के पीरटांड़, डुमरी और बगोदर में मतदान होना है.

शुक्रवार को होने वाले मतदान को लेकर बुधवार को एक साथ दो DIG गिरिडीह पहुंचे. सीआरपीएफ के DIG डीके चौधरी के साथ उत्तरी छोटानागपुर प्रक्षेत्र के DIG नरेन्द्र सिंह गिरिडीह पहुंचे.

यहां जिला पुलिस के साथ गिरिडीह सीआरपीएफ के अधिकारियों के साथ बैठक कर शांतिपूर्ण मतदान को लेकर रणनीति बनायी गयी. बैठक में एसपी अमित रेणु, सीआरपीएफ कमांडेट भरत भूषण जखमौला, एएसपी गुलशन तिर्की, द्वितीय कमांडेट अच्यूतानंद, डुमरी एसडीपीओ मनोज कुमार के साथ कई अधिकारी मैजुद रहे.

Catalyst IAS
SIP abacus

बैठक के बाद एसपी ने जानकारी दी कि हर हाल में पीरटांड और डुमरी में शांतिपूर्ण मतदान होगा.

MDLM
Sanjeevani

एसपी ने दोनों इलाके के वोटरों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि माओवादियों द्वारा पिछले कई दिनों से पोस्टरबाजी कर पंचायत चुनाव के बहिष्कार की घोषणा की जा रही है. इसे इलाके के वोटरों को भयभीत नहीं होना है. नक्सलियों के खिलाफ हमारा अभियान जारी है. उन्होंने सभी बूथ पर सुरक्षा को लेकर स्पष्ट किया.

 

इसे भी पढ़ें : टेरर फंडिंग केस में यासीन मलिक को उम्रकैद, 10 लाख जुर्माना

Related Articles

Back to top button