Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह : चोरी का सोना खरीदने के आरोप में मुखिया जी गिरफ्तार

Giridih : चोरी का सोना खरीदने के आरोप में दिल्ली के वसंत विहार थाना की पुलिस ने गिरिडीह के जमुआ के तारा पंचायत के मुखिया दिनेश मंडल को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी मुखिया दिनेश मंडल खुद को झामुमो नेता भी बताता है.

आरोपी मुखिया को दिल्ली पुलिस ने उनके तारा के चुंगलो गांव से गिरफ्तार किया. गिरफ्तार करने के बाद दिल्ली के वसंत विहार थाना की पुलिस गुरुवार को सदर अस्पताल लेकर पहुंची. जहां मेडिकल जांच कराने के बाद आरोपी मुखिया को दिल्ली ले जाने की प्रक्रिया की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :आजसू पार्टी ने सरकार पर लगाया वादाखिलाफी और सरकारी संसाधनों के दुरुपयोग का आरोप, लगातार चलायेगी आंदोलन

सोना चोरी के इस मामले में अब तक चार आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इसमें ढाई किलो सोने की चोरी करने वाला जमुआ के पोबी गांव निवासी अनिल राम भी शामिल है.

advt

जानकारी के अनुसार अबतक करीब नौ सौ ग्राम सोना बरामद कर लिया गया है. हालांकि मुखिया के पास से चोरी का जेवर तो बरामद नहीं हुआ है, लेकिन दिल्ली पुलिस की मानें तो वसंत विहार थाना क्षेत्र के जेवर कारोबारी महेश गुप्ता के जेवर शोरुम से जिस अनिल राम ने ढाई किलो के करीब सोना की चोरी की थी उसने कबूला कि ढाई किलो सोना की चोरी करने के बाद उसने कुछ सोना तारा के मुखिया सह झामुमो नेता दिनेश मंडल के बेंचा था.

इसे भी पढ़ें :ऑक्सीजन के अभाव में राज्य में हुई मौत हुई की जानकारी दें सीएमः दीपक प्रकाश

जबकि अनिल राम के निशानदेही पर ही दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार अनिल राम समेत तीनों के पास से नौ सौ ग्राम सोना बरामद हुआ है.

जानकारी के अनुसार वसंत विहार के जेवर कारोबारी महेश गुप्ता के जेवर शोरुम में पोबी गांव निवासी अनिल राम बतौर स्टाफ काम किया करता था. काम के दौरान ही अनिल राम ने इसी साल फरवरी माह में महेश गुप्ता के शोरुम से ढाई किलो सोना की चोरी कर फरार हो गया था.

इसे भी पढ़ें :‘#jssc_नियमावली में सुधार_करो’ हैशटैग के साथ बेरोजगार कर रहे विरोध

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: