DeogharGiridihJharkhand

भाजपा युवा मोर्चा ने मनाया विश्वासघात दिवस

Giridih: हेमंत सरकार के कार्यकाल के खिलाफ भाजयुमो के गिरिडीह कमेटी ने गुरुवार को विश्वासघात दिवस मनाते हुए धरना दिया. धरने का संचालन युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रंजीत राय ने किया.

जबकि धरने में भाजपा के अध्यक्ष महादेव दुबे, किसान मोर्चा के अध्यक्ष दिलीप वर्मा भी शामिल थे. इस दौरान धरने को संबोधित करते हुए किसान मोर्चा के अध्यक्ष दिलीप वर्मा ने कहा कि रघुवर सरकार को झूठा बताकर हेमंत सरकार सत्ता में आयी.

अब यही हेमंत सरकार झूठ की पराकाष्ठा पर शासन कर रही है. बेरोजगारों को नौकरी देने के बजाय बेरोजगारी भत्ता दे रही है. पारा शिक्षकों के स्थायीकरण का वादा किया गया था.

Sanjeevani

इसे ही पढ़ें :दर्दनाकः 42 दिन की बच्ची को जलाकर मार डाला

कृषक मित्रों की समस्या के समाधान का भी वादा किया गया था. लेकिन हेंमत सरकार वादे को पूरा नहीं कर रही है. तो दूसरी तरफ हेंमत सरकार के कार्यकाल में मॉब लिंचिंग की घटना बढ़ी है.

भाजपा नेता प्रदीप शर्मा ने संबोधित करते हुए हेमंत सरकार को जनता से विश्वासघाती सरकार बताते हुए कहा कि अपने किए वादों को यह सरकार पूरा नहीं कर खुद फंस चुकी है.

धरने में सांसद प्रतिनिधी दिनेश यादव, रागिनी लहरी, एजाज अहमद सोनू, अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष जाकिर हुसैन खान उर्फ छोटू, यदुनंदन पाठक, कामेशवर पासवान, प्रकाश दास, संजीत सिंह पप्पू, जीतेन्द्र सिंह समेत काफी संख्या में पार्टी के नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.

इसे ही पढ़ें :सब जूनियर नेशनल हॉकीः रोमांचक मुकाबले में झारखंड को हरा कर हरियाणा की टीम बनी चैंपियन

 

देवघर में भी सुबे की हेमंत सरकार के वादाखिलाफी को लेकर गुरुवार को उपायुक्त आवास के समीप भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की ओर से एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता मोर्चा के जिला अध्यक्ष अतुल कुमार सिंह ने की. भाजयुमो इस कार्यक्रम को विश्वासघात दिवस के रूप में भी मनाया गया.

 

धरना कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि जिला उपाध्यक्ष राकेश नरौने ने जमकर हेमंत सरकार पर निशाना साधा. सरकार जनता के साथ विश्वासघात कर रही है. मौके पर राकेश नरौने के अलावा भाजपा प्रदेश प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संजीव जजवाड़े, रीता चौरसिया, जिला मंत्री प्रभाकर शांडिल्य, जिला महामंत्री पंकज सिंह भदोरिया, अधीर चंद्र भैया, भाजपा नगर अध्यक्ष चंद्रशेखर खवाड़े, रूपा केसरी, युवा मोर्चा के महामंत्री धनंजय खवाड़े, राकेश रंजन, दिलीप वर्णवाल, मिथिलेश कुमार सिंह, कृष्ण कुमार गुप्ता, दीपक केशरी, विनय चंद्रवंशी, ऋषिकांत राजहंस, अजय केसरी, दिलीप कुमार वर्णवाल सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button