JharkhandLead NewsRanchi

News Wing Impact : विवादों में घिरे रांची के डीसीओ मनोज कुमार हटाये गये

अशोकनगर सोसायटी ने उनके खिलाफ की थी शिकायत, अवैध संपत्ति बनाने के आरोप में लोकायुक्त के यहां भी हुई है शिकायत

RANNCHI. लंबे समय से विवादों में चल रहे रांची के जिला सहकारिता पदाधिकारी मनोज कुमार का तबादला गिरिडीह जिला कर दिया गया. साथ ही उन्हें अशोक नगर सोसायटी के एडमिनिस्ट्रेटर पद भी हटा दिया गया है. उनकी जगह पर चतरा जिले से लोकनाथ महतो को जिला सहकारिता पदाधिकारी बनाया गया है.

Jharkhand Rai

17 अक्टूबर को न्यूज विंग में प्रकाशित की खबर का लिंक : https://newswing.com/ashoknagar-society-case-stains-of-corruption-charges-are-on-the-part-of-officer-manoj-kumar-who-shone-the-collar/204515/

 

मालूम हो कि मनोज कुमार पर अशोक नगर सोसायटी के नियमों के विरूद्ध काम करने का आरोप लगाया गया था. साथ ही उनके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने की शिकायत लोकायुक्त से भी की गई थी. लगातार शिकायतें मिलने के बाद विभाग हरकत में आया और उनका ट्रांसफर कर दिया गया.

इसे भी पढ़ेः ट्रैफिकर ने ‘नर्क’ में ढकेल दिया था झारखंड के 66 बच्चों को, इन्हें एयरलिफ्ट कराकर घर लायेगी सरकार

Samford

पत्नी के नाम से शहर के बीचो-बीच एक होटल है

उन पर यह भी आरोप लगाया गया था कि उनकी पत्नी के नाम से शहर के बीचो-बीच एक होटल है जिसकी कीमत करोड़ों में आंकी जा रही है. साथ ही कई जगहों पर उन्होंने अपने परिजनों के नाम पर आलीशान मकान मनाया गया है जहां से वे हर माह किराया वसूल रहे हैं, जबकि उन्होंने विभाग को यह बताया था कि उनके द्वारा बतायी गयी संपत्ति के अलावा उनके परिवार के नाम से कहीं भी कोई संपत्ति नहीं है.

इसे भी पढ़ेः हमलावर मूड में चिराग, कहा, नीतीश जी के शासन में सिर्फ घोटाले, सत्ता मिली तो दोषियों को जेल भेजेंगे

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: