Crime NewsLead NewsNationalNEWS

नवविवाहिता का आरोप पति था नपुंसक तो रिटायर्ड IAS ससुर ने SEX करने की कोशिश की

Bhopal : मध्य प्रदेश में एक महिला ने पति और रिटायर्ड IAS ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने रिटायर्ड आईएएस ससुर पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है.
इस मामले में सतना में केस दर्ज कर आरोपी की जांच की जा रही है. वहीं, ससुराल पक्ष की तरफ से फैमिली कोर्ट में केस चल रहा है.

इसे भी पढ़ें : घाटशिला : ब्रेकथ्रू साइंस सोसाइटी घाटशिला आइंस्टीन क्लब की ओर से 25 मई को समर कैंप का आयोजन

क्या कहती है पीड़िता

पीडिता का कहना है कि 24 नवंबर 2021 को रिटायर्ड आईएएस ने उनके बेटे से भोपाल के सयाजी होटल में शादी कराई. शादी के बाद पता चला कि उनका लड़का शारीरिक रूप से अक्षम है. यह बात ससुराल पक्ष ने छिपाई.

MDLM
Sanjeevani

मारपीट की गई, चरित्र पर भी सवाल उठाए

पीडिता का आरोप है कि उसके विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई. और उसके चरित्र पर सवाल उठाए गए. पीडिता ने यह भी आरोप लगाया कि उससे 7 लाख रुपए और फॉर्च्युनर गाड़ी की मांग की गई.
इस मामले में ससुराल पक्ष ने महिला के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. उनकी तरफ से भी फैमिली कोर्ट में केस चलाया गया है. जिस पर अगली सुनवाई 11 मई को होना है.

इसे भी पढ़ें : भाजपा घाटशिला मंडल कोषाध्यक्ष के सौजन्य से लगाया गया फ्री हेल्थ चेकअप कैंप, 70 लोगों की हुई निःशुल्क स्वास्थ्य जांच

क्या कहती है पुलिस

वहीं, सतना एसपी धर्मवीर सिंह का कहना है कि महिला की तरफ से शिकायत मिली थी. दूसरे पक्ष ने भी अपनी शिकायत दी है. पारिवारिक विवाद का मामला है. दोनों ही पक्षों की काउंसलिंग कराई जा रही है.

Related Articles

Back to top button