JharkhandKoderma

नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद खीरु महतो पहुंचे कोडरमा, हुआ स्वागत

Koderma: नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद सह जदयू के प्रदेश अध्यक्ष खीरु महतो सोमवार को कोडरमा पहुंचे. खीरु महतो के आगमन के उपरांत स्थानीय बर्णवाल धर्मशाला में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान राज्यसभा सांसद खीरु महतो ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने झारखंड के एक साधारण कार्यकर्ता को देश के सर्वोच्च सदन राज्यसभा में भेज कर राज्य को न केवल गौर्वान्वित किया है, बल्कि झारखण्ड को सम्मान देने का कार्य किया है. बिहार के मुख्यमंत्री ने जिस उम्मीद और विश्वास के साथ मुझे ये जिम्मेवारी सौंपी है, उसे निष्ठा पूर्वक निर्वहन करने की कोशिश करूंगा.

उन्होंने कहा कि राज्य के सभी गांव, पंचायत तक जदयू को मजबूत किया जाएगा. इसके लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को लगना होगा ताकि राज्य में संगठन का विस्तार किया जा सके.

इसे भी पढ़ें –झारखंड के हित के बजाये अपना हित देखनेवाली राज्य सरकार की करें छुट्टी, गंगोत्री को दें मौकाः बाबूलाल मरांडी

Catalyst IAS
ram janam hospital

उन्होंने कार्यकर्ताओं को राज्य मुख्यालय तक संगठन को मजबूती से खड़ा करने, जन समस्याओं के समाधान के लिए संघर्ष करने का आह्वान किया. श्री महतो ने राज्य के हेमंत सरकार पर हमला बोलते हुये कहा कि राज्य में सरकार नाम की चीज नहीं है. हर तरफ भ्रष्टाचार है.

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

राज्य सरकार के संरक्षण पर बालू, पत्थर और कोयला का अवैध कारोबार चल रहा है और यह सरकार मूकदर्शक बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें – राजधानी के 6 थाना क्षेत्रों से निषेधाज्ञा हटा ली गयी

पिछड़ों को 27 प्रतिशत आरक्षण देने की नियोजन नीति बनाने और विस्थापन नीति बनाने के नाम पर राज्य की गठबंधन सरकार चुप्पी साधे हुये है. जनता पूरी तरह ठगा महसूस कर रही है. उन्होंने कहा इन मुद्दों को लेकर जदयू जल्द ही जनता के बीच जाएगी.

मौके पर पार्टी जिलाध्यक्ष कृष्णा सिंह घटवार, प्रदेश महासचिव संजय कुमार सिंह, प्रदेश अध्यक्ष व्यवसाय प्रकोष्ठ के अनिल कुमार सिंह, दुष्यंत पटेल, आरके मण्डल, दीपक यादव ने भी कार्यक्रम को सम्बोधित किया.

इसे भी पढ़ें – शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो मंगलवार को जारी करेंगे JAC के मैट्रिक और इंटर का रिजल्ट

Related Articles

Back to top button