Crime NewsHazaribaghJharkhand

अस्पताल से नवजात बदलकर भागी महिला बच्चे के साथ गिरफ्तार

Hazaribagh : हजारीबाग सदर अस्पताल से एक बार फिर बच्चा चोरी का मामला सामने आया है. हजारीबाग सदर अस्पताल के डिलीवरी रूम से एक नवजात की चोरी कर ली गयी थी. मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए चार घंटे के अंदर आरोपी महिला को बच्चे के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हजारीबाग मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के हरहद गांव से बरामद कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें- खाने के शौकीन हैं तो रेस्टोरेंट जाएं, घर बैठे जोमैटो और सिवग्गी से मंगाएगे तो पड़ेगा महंगा !

क्या है मामला

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि चतरा जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के जिला गावं की रहने वाली खुशबू देवी को एक लड़का हुआ था. जिसे गुरुवार की अहले सुबह 4:00 बजे चोरी कर लिया गया. बच्चे की खोजबीन के दौरान यह पता चला कि एक लड़की नवजात शिशु बेड पर रो रही है.

जिसके बाद बच्चे की खोज शुरू हुई तो पता चला कि बगल के बेड में भर्ती महिला अपनी नवजात बेटी छोड़ कर खुशबू देवी के बेटा को लेकर भाग गयी है. पीड़िता ने इसकी सूचना सदर थाने में दी.

जिसके बाद सदर थाने पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के हरहद गावं से बच्चे को बरामद कर लिया गया. पुलिस ने बच्चा को उसकी मां को सौंप दिया है.

इसे भी पढ़ें- भारत के कदम से बौखलाये पाकिस्तान को अमेरिका की नसीहत, आतंकवाद के खिलाफ करे कार्रवाई

नर्स की भूमिका संदिग्ध

इस घटना में छोटी नाम की एक नर्स की भूमिका संदिग्ध पायी गयी है. छोटी ने खुशबू देवी से यह कहा कि जब तक आपको ब्लड चढ़ रहा है तब तक मैं आपके बच्चे का ख्याल रखती हूं. इसी बीच नर्स और बच्चा दोनों गायब हो गये. फिलहाल नर्स फरार है.

पुलिस ने नर्स की पहचान कर ली है और उसकी गिरफ्तारी में जुटी है. मामले में पैसे के लेन-देन की बात भी सामने आ रही है जो कि नर्स की गिरफ्तारी के बाद ही खुलासा हो पायेगा.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: