Crime NewsDhanbadHEALTHJharkhandNEWS

झरिया के मातृसदन में नवजात शिशु की मौत, परिजनों ने लगाया डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

Dhanbad: धनबाद के झरिया के मातृ सदन में एक बार फिर नवजात की मौत हुई है.  प्रसव के चार दिन बाद प्रसूति महिला पूजा देवी के नवजात बच्ची की मौत हो गयी. नवजात बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया और बच्ची की मौत को लेकर डॉक्टर और नर्स पर लापरवाही का आरोप लगाया.

अस्पताल में हंगामे की जानकारी मिलते ही झरिया पुलिस मौके पर पहुंची ओर परिजनों को समझा बुझा कर मामले को शांत कराने में जुट गई. घटना के बाद नर्स और चिकित्सक जो बच्ची की देखरेख कर रहे थे वो फिलहाल अस्पताल से गायब हो गए हैं.

वहीं घटना के संबंध में मरीज के परिजन ने बताया कि पूजा देवी का इलाज झरिया के मातृ सदन में चल रहा था. सीजर के बाद बच्ची जन्म ली थी और चार दिन बाद डॉक्टर ने दूरभाष पर घरवालों को सूचना दी कि बच्ची की मौत हो गई.

परिजनों ने यह भी कहा कि जिला प्रशासन हमे न्याय दिलाए और साथ ही लापरवाही बरतने वाले डॉक्टर व कर्मी पर सख्त से सख्त कारवाई करे ताकि ऐसी घटना पर अंकुश लग सके.

बता दें कि महिला पूजा देवी केंदुआ थाना क्षेत्र के अलकुसा चेक पोस्ट की रहने वाली है.  उसके पति राजू स्वर्णकार जी टी एस में चालक का काम करते हैं.

वहीं इस मामले में अस्पताल प्रबंधन व चिकित्सक ने फिलहाल कुछ भी बोलने से इनकार किया है.

इसे भी पढ़ें – झारखंड में पहली से लेकर सातवीं कक्षा तक के बच्चे बिना परीक्षा के होंगे ‘पास’

Related Articles

Back to top button