Lead NewsNationalSports

विराट कोहली का न्यूजीलैंड की वेबसाइट ने किया अपमान, गले में पट्टा डाल फोटो किया शेयर!

WTC Final में भारतीय क्रिकेट टीम की हार के बाद इंस्टाग्राम में पोस्ट की फोटो

New Delhi : WTC Final में भारतीय क्रिकेट टीम की हार के बाद कप्तान विराट कोहली की आलोचना हो रही है. वहीं दूसरी तरफ न्यूजीलैंड की एक वेबसाइट ने सारी हदे पार करते हुए एक अपमानजक फोटो शेयर की है. न्यूजीलैंड के खिलाड़ी अपनी शानदार खेल भावना और शांत रवैये के लिए जाने जाते हैं. मैदान पर खिलाड़ियों का रवैया कैसा होना चाहिए उसके लिए लिए अकसर कीवी खिलाड़ियों की मिसाल दी जाती है लेकिन क्या आप यकीन करेंगे कि न्यूजीलैंड की एक वेबसाइट ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) जीतने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली का अपमान (Virat Kohli Insult) किया है. न्यूजीलैंड की खेल वेबसाइट TheAccNZ ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसे देखने के बाद सभी भारतीय क्रिकेट फैंस भड़क गए हैं.

इसे भी पढ़ें :शराब के झूठे केस में फंसाती है नीतीश की पुलिस, जदयू नेता ने ही खोल दी पोल

advt

TheAccNZ वेबसाइट ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की फोटो

TheAccNZ वेबसाइट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें एक महिला ने आदमी के गले में पट्टा डाला हुआ है. इस फोटो में महिला को काइल जेमिसन (Kyle Jamieson) बताया गया है वहीं जिस आदमी के गले में पट्टा है उसके आगे विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम लिखा है. ये फोटो एक बेहद ही भद्दे मजाक की तरह है जिसमें विराट कोहली का अपमान किया गया है.

इसे भी पढ़ें : भाकपा माओवादी संगठन ने ग्रामीणों से सहानुभूति रखते हुए झारखंड सरकार से क्षतिपूर्ति की मांग की

जेमिसन ने दोनों पारियों में झटका विराट का विकेट

बता दें TheAccNZ ने ये तस्वीर काइल जेमिसन के विराट कोहली को दोनों पारियों में आउट करने के बाद छापी है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की पहली पारी में जेमिसन ने विराट को LBW आउट किया था वहीं दूसरी पारी में उन्हें जेमिसन ने विकेट के पीछे कैच आउट कराया. जेमिसन की धारदार गेंदबाजी ही टीम इंडिया पर भारी पड़ी और न्यूजीलैंड टेस्ट का वर्ल्ड चैंपियन बना.

इसे भी पढ़ें : vaccination in Jharkhand : स्टॉक में वैक्सीन नहीं, रोजाना ढाई लाख वैक्सीनेशन का निर्देश

जेमिसन को मिला था मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड

काइल जेमिसन को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला. इस ऑलराउंडर ने पहली पारी में पांच और दूसरी पारी में दो अहम विकेट चटकाए. जेमिसन के इस प्रदर्शन की तारीफ विराट कोहली ने भी की. उन्होंने न्यूजीलैंड को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन बनने पर बधाई भी दी. लेकिन जिस तरह की हरकत न्यूजीलैंड की वेबसाइट TheAccNZ ने की है वो बिलकुल गलत है. बता दें TheAccNZ वेबसाइट क्रिकेट और दूसरे खेलों की कमेंट्री करती है. इसका इंस्टाग्राम अकाउंट भी वेरिफाइड है और इनके 45 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

इसे भी पढ़ें : मुंगेर में अवैध हथियारों की तस्करी, एसटीएफ-पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: