न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

न्यूजीलैंड फायरिंगः हमले के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम लौटी स्वदेश

679

Christchurch: बांग्लादेश की क्रिकेट टीम शनिवार को न्यूजीलैंड से रवाना हो गयी. शुक्रवार को न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च की दो मस्जिदों में हुई आतंकी फायरिंग में बांग्लादेशी टीम बाल-बाल बची थी. जिसके बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम का दौरा रद्द कर दिया गया था. और शनिवार को टीम न्यूजीलैंड से रवाना हो गयी.

क्राइस्टचर्च में मस्जिद में हुई गोलीबारी की घटना के बाद बांग्लादेशी टीम के खिलाड़ी स्वदेश रवानगी के लिये फ्लाइट में बैठकर राहत महसूस कर रहे थे. स्टफ डॉट को डॉट एनजेड वेबसाइट के अनुसार, बांग्लादेश के खिलाड़ी और प्रबंधन स्टाफ शनिवार को क्राइस्टचर्च से रवाना हुए. सभी शहर के होटल से पुलिस दस्ते के साथ टीम बस में क्राइस्टचर्च हवाईअड्डे पहुंचे. वहीं बांग्लादेश का सहयोगी स्टाफ बाद में फ्लाइट पकड़ेगा.

इसे भी पढ़ेंःन्यूजीलैंड फायरिंगः 49 लोगों की हत्या के आरोपी को अदालत में किया गया पेश

गोलीबारी के बाद रद्द हुआ था दौरा

बांग्लादेश की टीम को शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा और अंतिम टेस्ट खेलना था. लेकिन मस्जिद अल नूर मस्जिद में गोलीबारी के बाद इसे रद्द कर दिया गया. देश में दो मस्जिदों में हुए हमले में करीब 49 लोगों की मौत हो गयी. बांग्लादेश की टीम के खिलाड़ी नमाज पढ़ने के लिये मस्जिद में प्रवेश करने ही वाले थे कि तभी यह घटना हो गयी और खिलाड़ी बाल-बाल बचे.

इसे भी पढ़ेंःअब होली के बाद शिबू सोरेन के सामने होगी महागठबंधन की सीट शेयरिंग की घोषणाः हेमंत

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: