Crime NewsFashion/Film/T.VLead NewsNationalTOP SLIDERTRENDING

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में नया ट्विस्ट, पुलिस के सामने गवाह का दावा- आर्यन को फंसाया गया

विजय पगारे ने दावा किया कि 2 अक्टूबर को क्रूज जहाज पर छापेमारी पूर्व नियोजित थी

Mumbai : बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के क्रूज ड्रग केस में हर दिन नया ट्विस्ट आ रहा है. अब ताजा मामले में महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के इस आरोप कि ‘आर्यन खान को ड्रग केस में फंसाया गया है’ को और बल मिलता दिख रहा है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा मुंबई तट के नजदीक क्रूज शिप से कथित ड्रग्स की बरामदगी मामले के गवाह विजय पगारे ने शनिवार को दावा किया कि अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को इस मामले में फंसाया गया है.

इसे भी पढ़ें :हार्डकोर नक्सली मनोज मरांडी गिरफ्तार, 20 साल से चल रहा था फरार

दावा किया कुछ लोगों ने पैसा कमाने के लिए फंसाया

ram janam hospital
Catalyst IAS

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गवाह विजय पगारे ने 4 नवंबर को मुंबई पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआईटी) के सामने अपना बयान दर्ज कराया. बयान में विजय पगारे ने दावा किया कि 2 अक्टूबर को क्रूज जहाज पर छापेमारी पूर्व नियोजित थी. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कुछ लोगों ने पैसा कमाने के लिए फंसाया था.

The Royal’s
Sanjeevani

बता दें कि नवाब मलिक ने भी आरोप लगाया था कि समीर वानखेड़े ने उगाही के लिए आर्यन खान को किडनैप किया था.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand: 16 से कैंप लगाकर दिया जायेगा 26 योजनाओं का लाभ व शिकायतों का भी होगा निपटारा

स्वतंत्र गवाह ने लगाया था वसूली का आरोप

गवाह विजय पगारे ने मराठी समाचार चैनल के साथ बातचीत में आरोप लगाया कि छापेमारी की कार्रवाई पूर्व नियोजित थी. इससे पहले इस मामले में एक और स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल ने आरोप लगाया था कि एनसीबी के कुछ अधिकारियों ने आर्यन को छोड़ने के एवज में वसूली की कोशिश की थी. एनसीबी पहले ही इन आरोपों की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि मुंबई क्रूज ड्रग केस में 2 अक्टूबर को हुई छापेमारी के बाद अभिनेता शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद उन्हें इस मामले में करीब तीन हफ्ते बाद जेल से जमानत मिली थी. इससे पहले आर्यन ने ऑर्थर रोड जेल में करीब 28 दिन बिताने पड़े थे.

इसे भी पढ़ें :T-20 WC: आज मैदान पर नहीं होगी भारतीय टीम, मगर हर भारतीय की नजर रहेगी इस मुकाबले पर

Related Articles

Back to top button