JamshedpurJharkhand

CGPC प्रधान मुखे के फायरिंग का वीडियो वायरल होने के मामले में नया मोड़

सतनाम ने फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर तस्वीर लगाने की साइबर थाने दर्ज करायी शिकायत

Jamshedpur : बिष्टुपुर स्थित होटल रमाडा के पास एक शादी समारोह में सीजीपीसी प्रधान गुरमुख सिंह मुखे द्वारा फायरिंग का वीडियो वायरल होने के मामले में नया मोड़ सामने आने लगा है. इस मामले में ऑल इंडिया सिख स्टूडेंट्स फेडरेशन के पूर्वी भारत प्रमुख सतनाम सिंह गंभीर ने फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर उनकी तस्वीर का इस्तेमाल का आरोप लगाते हुए साइबर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. मामले की शिकायत करने बुधवार को सतनाम सिंह के साथ मानगो गुरुद्वारा के पूर्व अध्यक्ष इंदर सिंह इंदर, बारीडीह गुरुद्वारा के पूर्व अध्यक्ष अमरजीत सिंह भामरा, झामुमो नेता इंदरपाल सिंह भाटिया और सरबजीत सिंह भुल्लर भी बिष्टुपुर साइबर थाना पहुंचे थे.
सतनाम सिंह गंभीर ने मौके पर बताया कि sarabjet66602270 नाम से फर्जी ट्वीटर अकाउंट बनाकर उनकी तस्वीर का गैर कानूनी तरीके से इस्तेमाल किया गया है. साथ ही उस अकाउंट से सीजीपीसी प्रधान द्वारा फायरिंग करने का वीडियो वायरल किया गया है. उन्होंने साइबर पुलिस से मामले की जांच कर फर्जी अकाउंट बनाने वाले का पता लगा ने की मांग की है. ताकि उस पर कानूनी कार्रवाई की जा सके. साइबर थाना की पुलिस ने भी शिकायतकर्ता को मामले की जांच कर दोषी पर उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

इसे भी पढ़ें: जुगसलाई में 28 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ युवक गिरफ्तार, आदित्यपुर में 5.06 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ महिला पकड़ायी

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: