Ranchi

रांची के नए एसएसपी सुरेंद्र झा ने राज्यपाल और मुख्यमंत्री से की मुलाकात

Ranchi: रांची के नए एसएसपी सुरेंद्र झा ने राज्यपाल और मुख्यमंत्री से शिष्टाचार मुलाकात की. शनिवार को एसएसपी सुरेन्द्र झा ने राज्यपाल से राजभवन में जाकर मुलाकात की. और मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से कांके रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास में जाकर शिष्टाचार मुलाकात की. रांची के 71वें एसएसपी के तौर पर 2010 बैच के आइपीएस सुरेन्द्र कुमार झा ने शुक्रवार को पदभार संभाला है.

इसे भी पढ़ेंःजोन के अनुसार शिक्षकों के ट्रांसफर की तैयारी, पर प्रोन्नति पर विभाग नहीं कर रहा बात

advt

नक्सल समस्याओं को दूर करना प्राथमिकता

सीएम से एसएसपी ने की मुलाकात

पदभार ग्रहण करने के बाद नवनियुक्त एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने कहा कि शहर की लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन करना, ट्रैफिक समस्याएं दूर करना, साइबर क्राइम रोकना, ग्रामीण क्षेत्र में नक्सल समस्याओं को दूर करना उनकी प्राथमिकता होगी. अपराध पर नकेल कसने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. रांची में एक संवेदनशील पुलिस स्थापित करेंगे. बता दें कि आइपीएस सुरेंद्र कुमार झा रांची के ग्रामीण एसपी रह चुके हैं. रांची की व्यवस्था व पृष्टभूमि से वाकिफ हैं.

2010 बैच के आइपीएस है सुरेंद्र कुमार झा

2010 बैच के आइपीएस सुरेंद्र कुमार झा की पहली पोस्टिंग चक्रधरपुर में एसडीपीओ के पद पर हुई थी. इसके बाद वो रांची ग्रामीण एसपी बने. फिर चतरा के एसपी बनाए गए. धनबाद में जब एसएसपी का पद सृजित हुआ तो उन्हें धनबाद का पहला एसएसपी बनाया गया था. इसके बाद कोडरमा और फिर गिरिडीह के एसपी बने.

इसे भी पढ़ेंःBokaro: जगेश्वर में सड़क निर्माण में लगी ग्रेडर मशीन में आगजनी, नक्सलियों के हाथ होने की आशंका

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: