Fashion/Film/T.VLead NewsTRENDING

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और सैफ अली खान के घर आया नया मेंबर

सोशल मीडिया पर फैंस कपल को दे रहे हैं बधाई

Mumbai : बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान के घर नया मेहमान आया है. करीना कपूर दूसरी बार मां बनी हैं. करीना ने एक प्‍यारे से बेटे को जन्‍म दिया है. करीना को शनिवार रात ही ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. उनकी डिलीवरी के दौरान सैफ भी वहां मौजूद थे. फैंस इस खबर को जानने के बाद काफी खुश है औऱ सोशल मीडिया पर कपल को बधाई दे रहे हैं.

बताया जा रहा है कि करीना कपूर को बच्चे को जन्म देने की डेट वेलेंटाइन डे के आसपास की थी लेकिन खैर अब उनका इंतजार खत्‍म हुआ. बता दें कि, सैफ अली खान और करीना कपूर ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी. दोनों के तैमूर अली खान नाम का एक बेटा है. सैफ ने पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से की थी, जिनसे उनके दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं.

इसे भी पढ़ें :केरोसिन डालने के क्रम में हुआ ब्लास्ट, एक महिला समेत दो मासूम बच्चे बुरी तरह झुलसे

नये घर में हुए हैं शिफ्ट

बता दें कि दूसरे बच्चे के जन्म से पहले ही करीना और सैफ अपने नए घर में शिफ्ट हो गए थे. दोनों ने कुछ समय पहले यह घर खरीदा था. सैफ- करीना इससे पहले बांद्रा के फॉर्चून हाईट्स में रहते थे और उनका नया घर भी पुराने घर के नजदीक ही है. इस नई बिल्डिंग में उन्होंने टॉप दो फ्लोर खरीदे थे, जहां वो हाल ही में शिफ्ट हो गए हैं.

इसे भी पढ़ें :जमशेदपुर में एक परिवार पर कोरोना का कहर, दस सदस्य मिले संक्रमित

अभी नहीं सोचा है नाम

करीना कपूर खान ने जब तैमूर अली खान को जन्म दिया था तो उनके नाम को लेकर काफी विवाद छिड़ा था. इस बार सैफ अली खान ने बच्चे का नाम नहीं सोचा है. सैफ का कहना है कि बेबी के आने के बाद ही मैं और करीना उसका नाम तय करेंगे.

गौरतलब है कि करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान ही आमिर खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी पूरी की थी. इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करेंगी. खबर ये भी है कि जल्द ही करीना वीरे दी वेडिंग 2 की शूटिंग करने वाली हैं. करीना कपूर को आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था. इस फिल्म में करीना कपूर ने इरफान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.

इसे भी पढ़ें :T-20 में जलवा दिखायेंगे ईशान किशन, इंडियन टीम के लिए हुआ सेलेक्शन

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: