न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नये उपायुक्त डॉ शांतनु अग्रहरि ने लिया पदभार,पलामू से रहे हैं पूर्व परिचित

885

Palamu : पलामू के नये उपायुक्त के रूप में बुधवार की शाम समाहरणालय स्थित उपायुक्त कार्यालय में शांतनु कुमार अग्रहरि ने पदभार ग्रहण किया. अग्रहरी को कार्यालय में वर्तमान उपायुक्त अमित कुमार सहित अन्य अधिकारियों ने गुलदस्ता देकर स्वागत किया. मौके पर अग्रहरि ने सभी विभागों के अधिकारियों के साथ परिचयात्मक बैठक कर जिले में विकास की गति को तेज करने का देने का निर्देश दिया.

mi banner add

इसे भी पढ़ें- दाऊद इब्राहिम का शूटर साबिर सहित चार गिरफ्तार

पलामू जिला को वे अच्छी तरह से जानते है

Related Posts

बकरी बाजार मैदान में कॉम्प्लेक्स बनाने के निर्णय को रद्द करने की मांग, AAP ने मेयर को सौंपा ज्ञापन

पार्टी ने मांग की कि उस मैदान को बच्चों के खेल के मैदान-पार्क के रूप में विकसित किया जाये

मौके पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वे पलामू जिला से ही प्रशिक्षण प्राप्त किए हैं. प्रशिक्षण अवधि के दौरान यहां के आम लोगों के अलावा हर विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों का भरपूर साथ मिला. अब एक बार फिर से साथ मिलकर काम करने का मौका मिला है. उनका प्रयास होगा कि सरकार की सभी योजनाओं को धरातल पर उतारें. गरीबों और जरूरतमंदों के घर तक विकास पहुंचाये. उन्होंने कहा कि पलामू जिले को वे अच्छी तरह से जानते है. अपने दो साल के प्रशिक्षण के दौरान यहां के हर प्रकार के सामाजिक, राजनीतिक वातावरण से परिचित है. सरकार की सभी योजनाओं को पूर्ण कराने में आम लोगों से सहयोग की अपेक्षा रखते हैं.

मौके पर उपविकास आयुक्त बिंदुमाधव सिंह, जिला खास महाल पदाधिकारी बंका राम, एसी प्रदीक कुमार, सदर एसडीओ एनके गुप्ता, डीआरडीए निदेश हैदर अली, नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी अजय साव, जिला कल्याण पदाधिकारी सुभाष कुमार, स्मिति टोप्पो सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: