ChaibasaCrime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur: बड़ा दगाबाज न‍िकला भतीजा, चाचा की पत्नी और पांच साल के बेटे को भगा ले गया, ये रही पूरी कहानी

Jamshedpur: जमशेदपुर के गोविंदपुर निवासी सुशील कुमार की पत्नी और पांच साल के बच्चे को उन्‍हीं के गांव का मुंहबोला भतीजा आलोक राज अपने साथ लेकर भाग गया. पहले तो सुशील को लगा क‍ि उनकी पत्नी नाराज होकर कहीं चली गई है जिसके बाद उसने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई. बाद में जाकर पत्नी ने खुद फोन पर सुशील को बताया कि वह अब आलोक के साथ रहना चाहती है. पत्नी की जानकारी मिलने पर सुशील ने गोविंदपुर थाना में आलोक राज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

दरअसल, गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जोजोबेड़ा निवासी सुशील कुमार शहर से बाहर रहकर ही काम करता है. बिहार के गया जिले के गुरुआ थाना क्षेत्र निवासी आलोक राज सुशील को चाचा कहकर बुलाता था. सुशील ने ही उसे गांव से शहर में लाकर काम दिलवाया था. यहां वह बीते एक साल से सुशील के ही पड़ोस में रहकर मजदूरी करता था. इसी बीच सुशील की पत्नी आलोक पर लट्टू हो गई. एक माह पहले सुशील काम कर शहर लौटा था. दो दिन साथ रहने के बाद पत्नी बच्चे समेत गायब हो गई थी. बाद में पत्नी ने खुद फोन कर आलोक के साथ रहने की बात बताई. फिलहाल पुलिस दोनों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- Big Breaking : कोल्हान यूनिवर्सिटी के वीसी गंगाधर पंडा पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, फर्जी डिग्री मामले में यूपी एसआईटी ने पंडा समेत 17 आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया एफआईआर

ram janam hospital
Catalyst IAS

Related Articles

Back to top button