BiharCrime News

बेगूसराय में जमीन की खातिर भतीजे ने चाचा की गोली मारकर की हत्या

18 कट्ठा जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

Begusarai : बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना के सिरैया गांव में जमीन की खातिर एक व्यक्ति ने अपने चाचा की गोलीमार कर हत्या कर दी. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रामाकांत यादव रात का खाना खाने के बाद घर के दरवाजे पर खड़े थे. इसी दौरान उनके भतीजे आदर्श उर्फ नोनू और गोपाल यादव ने गोली मारकर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें : बाबा धाम में भक्तों का प्रवेश रोकने के खिलाफ सांसद निशिकांत उपवास पर

हथियार लहराते हुए फरार हुए

हत्या के बाद दोनों भतीजे मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. मृतक रामाकांत के साले कारेलाल यादव ने बताया कि 18 कट्ठा जमीन का विवाद चल रहा था जिसमें रामाकांत का उस विवादित जमीन में 6 कट्ठा हिस्सा था. लेकिन दोनों भतीजे और भाई जमीन मृतक को नहीं देना चाहते थे. इसको लेकर पहले भी कई बार विवाद हो चुका है. इसको लेकर गांव में पंचायत भी हुई थी, लेकिन आरोपी इसे मानने को तैयार नहीं थे. बीती रात जमीन को लेकर फिर से विवाद हुआ जिसके बाद भतीजों ने घेरकर गोली मारकर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें :  बिग बाजार के सामने चाय की दुकान पर खड़े कारोबारी की गोली मारकर हत्या

advt

गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना साहेबपुर कमाल थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. साहेबपुर कमाल थाना अध्यक्ष ने बताया कि जमीनी विवाद में भतीजे ने अपने चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें :  टेक्स्ट मैसेज पर क्लिक कइले तो गइले…

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: