न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पड़ोसी ने बनाया था अश्लील वीडियो, नाबालिग ने की आत्महत्या की कोशिश

821

Ranchi: सदर थाना क्षेत्र के बूटी मोड़ में एक किशोरी द्वारा आत्महत्या के प्रयास की खबर है. बताया जाता है कि किशोरी इसलिए परेशान थी क्योंकि उसका अश्लील वीडियो बनाया गया था. साथ ही उसे धमकी दी गयी थी कि अगर वह इस बारे में किसी को भी कुछ बताती है तो उसका वीडियो वायरल कर दिया जायेगा.

वीडियो बनाने वाला शख्स लड़की का पड़ोसी शेखर गंझू (50 साल) बताया जा रहा है. शेखर तीन महीने से 14 वर्षीय लड़की का अश्लील बना रहा था. शनिवार को भी जब नाबालिग घर पर अकेली थी तो आरोपी शख्स उसके घर पहुंचा और उसका वीडियो बनाया. साथ ही किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

Mayfair 2-1-2020

जिसके बाद हालात से परेशान होकर तनाव में किशोरी ने फिनाइल पीकर आत्महत्या की कोशिश की. इसके बाद उसे गंभीर हालत में रिम्स में भर्ती कराया गया. फिलहाल किशोरी खतरे से बाहर है. वहीं पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- #PM-CM डबल इंजन की बात करते हैं, पर नहीं बताते एक इंजन फेल हो गया- केंद्र नहीं दे रहा GST का 825 करोड़ बकाया

किशोरी का कराया गया मेडिकल

मिली जानकारी के अनुसार रिम्स में भर्ती नबालिग का मेडिकल भी कराया गया है, ताकि पता चल सके कि कहीं उसके साथ दुष्कर्म ताे नहीं हुआ है. छात्रा इतनी डरी हुई है कि कुछ बाेल नहीं पा रही है.

Vision House 17/01/2020

परिजनों ने भी घटना की जानकारी काफी देर तक पुलिस को नहीं दी. जिसके बाद शनिवार रात करीब 10 बजे किशोरी के एक रिश्तेदार ने पुलिस और मीडिया को मामले की जानकरी दी. सूचना मिलते ही पुलिस रिम्स पहुंची और किशोरी से पूछताछ की. मामले में पूछताछ के बाद पुलिस ने देर रात करीब 11.30 में आरोपी को गिरफ्तार किया.

छात्रा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि पहले उनका परिवार शेखर गंझू के घर में किराये पर रहता था. तभी से यह घटना हाे रही है. हाल ही में वो दूसरे घर में किराये पर रहने के लिए शिफ्ट हुए हैं. आरोपी शख्स जब भी किशोरी को घर पर अकेला पाता था तो वह उसकी अश्लील वीडियो बनाया करता था और बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. इससे छात्रा डरी हुई थी और इसी वजह से उसने अपने घर वालों को भी इस बारे में नहीं बाताया था.

इसे भी पढ़ें- #Medicines भी होंगी महंगी! बच्चों की वैक्सिन, एंटीबायोटिक्स समेत 21 जरूरी दवाओं के दाम 50% बढ़ाने की मंजूरी

घटना के वक्त घर में नहीं थे छात्रा के माता पिता

शनिवार की शाम जब घटना हुई तो उस समय छात्रा घर में अकेली थी. बताया जा रहा है कि छात्रा के माता-पिता सरायकेला गये हुए थे.

बड़ी बहन भी घर से बाहर पास में ही काम से गयी थी. इसकी भनक आरोपी को लग गयी थी. किशोरी को घर पर अकेला पाकर वह उसके घर गया और फिर उसका वीडियो बनाया.

Ranchi Police 11/1/2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like