JharkhandLead NewsRanchi

लापरवाहीः रांची में संक्रमितों की संख्या घटने के साथ ही कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन शुरू

Ranchi : राजधानी रांची में कोरोना संक्रमण के मामले घटने के साथ ही लोग बेपरवाह होते जा रहे हैं. खासकर सरकारी कार्यालयों में कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन आम हो गया है.

न्यूज विंग के सांवददाता ने जब पड़ताल किया तो रिजस्ट्री कार्यालय में कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन साफ दिखा. न तो मास्क के प्रति गंभीरता दिखी और शारीरिक दूरी को लेकर लोग जागरूक नजर आए.

इसे भी पढ़ेंः6th JPSC : झारखंड हाईकोर्ट ने मेरिट लिस्ट रद्द की, आठ हफ्ते में नयी मेरिट लिस्ट जारी करने का आदेश

सब रजिस्ट्रार के कार्यालय में भी अच्छी-खासी संख्या में लोग दिखे. कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों ने बताया कि सोमवार होने की वजह से इतनी संख्या में लोग जुटे हैं.

advt

सब रजिस्ट्रार घासीराम पिंगुआ के इंतजार में लोग जमे हुए थे. इनका पता नहीं था. यहां कोई ऐसा व्यक्ति नजर नहीं आया जो लोगों को कोविड प्रोटोकाल का पालन करने के प्रति प्रेरित करे.

इसे भी पढ़ें :हॉर्स ट्रेडिंग मामले ने सिविल कोर्ट ने 10 जून तक फैसला रखा सुरक्षित

सिविल कोर्ट के सामने भी लोग कोरोना प्रोटोकॉल को दिखा रहे थे ठेंगा

शहर स्थित सिविल कोर्ट के सामने लोग कोरोना प्रोटोकॉल को ठेंगा दिखाते हुए अपने काम कर रहे हैं. सिविल कोर्ट के सामने कर्मचारी बेफिक्र होकर टाइपिंग तथा अपने-अपने काम को कर रहे थे.

इतनी काफी संख्या में लोगों की मौजूदगी का कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हम लोगों के लिए वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की गई है. मजबूरन हम लोग यहां पर काम कर रहे हैं. यहां देखा गया कि कई लोग बगैर मास्क के काम कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें :MGNREGA:15 वर्षों में भी नहीं बदला मनरेगा कर्मियों के मानदेय का पैटर्न, केंद्र को लिखी गयी चिट्ठी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: