HEALTHJharkhandLead NewsNEWSRanchiSimdega

Chandigarh की हॉकी टीम के सभी सदस्यों की रिपोर्ट आयी निगेटिव, अब सिमडेगा से वापस लौटेगी टीम

झारखंड की टीम भी टोटली फिट

Ranchi: सिमडेगा आयी चंडीगढ़ की हॉकी टीम के सभी खिलाड़ियों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है. अब सभी खिलाड़ियों को वापस चंडीगढ़ भेज दिया जायेगा. 30 मार्च को नेशनल जूनियर महिला हॉकी चैंपियनशिप में शिरकत करने चंडीगढ़ की टीम सिमडेगा आयी थी. इसमें कोच और एक मैनेजर सहित 20 सदस्य थे. कोरोना टेस्ट कराये जाने पर अधिकांश की रिपोर्ट निगेटिव आयी थी. मेजबान झारखंड की टीम के खिलाड़ी भी इस चपेट में आ गये थे. इसके बाद सबों को कोरेंटाइन कर दिया गया था. एक सप्ताह बाद चंडीगढ़ की टीम के लगभग 15 मेंबर्स की रिपोर्ट निगेटिव आने पर घर भेज दिया गया था. अब 14 दिनों बाद बाकि बचे 5 खिलाड़ियों और मैनेजर की भी रिपोर्ट निगेटिव आने पर वापस चंडीगढ़ जाने की अनुमति सोमवार को दे दी गयी.

झारखंड की टीम हो चुकी है फिट

हॉकी सिमडेगा के प्रमुख मनोज कोनबेगी के अनुसार चंडीगढ़ की टीम को सोमवार को विदा कर दिया गया है. झारखंड की महिला हॉकी टीम (जूनियर) से जुड़े सभी सदस्य भी अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं. सबों की रिपोर्ट निगेटिव आयी है. वे सभी अपने-अपने घरों को जा चुके हैं.

कोरोना संकट के कारण कैंसिल करना पड़ा था चैंपियनशिप

गौरतलब है कि 3 अप्रैल से सिमडेगा में नेशनल जूनियर महिला हॉकी चैंपियनशिप का आयोजन होना था. इसमें देश भर की 20 से अधिक टीम शामिल होने वाली थी. 30 मार्च को पहली टीम चंडीगढ़ की आयी थी. कोरोना जांच के क्रम में इसके लगभग 20 सदस्य और मेजबान झारखंड की टीम के 10 सदस्यों की रिपोर्ट प़ॉजिटिव आयी थी. इसके बाद चैंपियनशिप को स्थगित करते हुए एस्ट्रो टर्फ स्टेडियम के पास ही सबों को कोरेंटिन कर दिया गया था. अब सबों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर अपने अपने घरों को जाने की अनुमति दी गई है.

advt

इसे भी पढ़ें: Ranchi सिविल सर्जन को High Court की हिदायत, भूल से भी गलत बयानबाजी नहीं करें

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: